जब शराब के नशे में अस्पताल के बाहर महिला पुलिस कर्मी से उलझ गया युवक

punjabkesari.in Sunday, Apr 12, 2020 - 09:26 PM (IST)

ऊना (अमित): कोरोना वायरस की महामारी के बीच जहां लोगों को घर से बाहर निकलने पर पुलिस द्वारा मास्क लगाने के लिए रोजाना प्रेरित किया जा रहा है। वहीं मास्क लगाने को प्रेरित करने वाले पुलिस कर्मियों को बदसूलकी का शिकार भी होना पड़ रहा है। ऐसा ही एक मामला क्षेत्रीय अस्पताल ऊना के बाहर पेश आया, जहां पर तैनात 2 महिला पुलिस कर्मियों ने सड़क पर जा रहे एक युवक को मास्क लगाने के लिए बोला तो उक्त युवक महिला पुलिस कर्मियों से ही उलझ पड़ा।
PunjabKesari, Drunker Youth Image

बताया जा रहा है कि युवक शराब के नशे में धुत्त था और हाथ में बोतल पकड़े हुए था। एक महिला कर्मी ने जब युवक को शराब के बारे में पूछा तो युवक ने कहा कि अपने पैसे की पी है और मास्क नहीं लगाऊंगा, तूने जो करना है कर ले। इसी बात को लेकर युवक महिला पुलिस कर्मी से उलझ पड़ा। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को काबू किया। पुलिस ने सबसे पहले युवक को मास्क पहनाया और पूछताछ शुरू की।
PunjabKesari, Drunker Youth Image

पूछताछ के दौरान पता चला कि युवक क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में स्थित सिविल सप्लाई की दुकान में सेल्जमैन के रूप में सेवाएं दे रहा है। क्षेत्रीय अस्पताल के बाहर हुड़दंग मचाने पर महिला पुलिस कर्मी ने युवक के खिलाफ शिकायत दी है। डीएसपी हैडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News