जब कर्फ्यू के बीच चिट्टा लेने गांव में पहुंचे 3 युवक, ग्रामीणों ने किया ऐसा हाल

Sunday, Mar 29, 2020 - 04:00 PM (IST)

मंडी: कोरोना वायरस के चलते जहां पूरे हिमाचल प्रदेश में कर्फ्यू लगाया गया है वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें न तो वायरस का डर है और न ही पुलिस का। ऐसा ही एक वाकया पेश आया है मंडी जिला के सुंदरनगर में। जहां 3 युवक बाइक पर सवार होकर सलापड़ के कंदार गांव में रात 12 बजे चिट्टा लेने पहुंच गए। हालांकि इस दौरान ग्रामीणों ने संदिग्ध हालात में घूमते इन युवकों को पकड़ लिया लेकिन 2 युवक मौके से फरार होने में कामयाब हो गए जबकि एक युवक पकड़ा गया। लोगों ने उसकी जमकर धुनाई भी की। युवक ने बताया कि गांव के ही एक व्यक्ति ने उन्हें चिट्टा लेने के लिए बुलाया था।

लोगों ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों के खिलाफ कर्फ्यू की उल्लंघना करने, संक्रमण फैलाने व आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। कफ्र्यू के बावजूद ये युवक गांव में कैसे घुस आए, इसे लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठ रहे हैं। वहीं क्षेत्र में अभी भी चिट्टे के सप्लायर होने से खुफिया विभाग व सलापड़ पुलिस की सक्रियता पर भी उंगली उठने लगी है।

मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी कमलकांत ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस गहनता से मामले की छानबीन कर रही है। जिस व्यक्ति का नाम चिट्टा सप्लायर के रूप में सामने आया है, उससे भी पूछताछ की जाएगी।

Vijay