हत्या और हिंसा के दौर से मुक्त होगा पश्चिम बंगाल : अनुराग

Sunday, Mar 07, 2021 - 08:47 PM (IST)

शिमला (कुलदीप): केंद्रीय वित्त एवं कार्पोरेट मामले राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि हत्या और हिंसा के दौर से पश्चिम बंगाल बाहर निकलेगा। उन्होंने दावा किया कि पश्चिम बंगाल में भाजपा सरकार बनाने जा रही है तथा ममता बनर्जी का जहाज डूब रहा है। अनुराग ठाकुर यहां भाजपा शिमला मंडल के समरहिल में आयोजित प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने के अलावा यहां पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे। शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज भी इस अवसर पर उपस्थित थे। केंद्रीय वित्त एवं कार्पोरेट मामले राज्य मंत्री ने कहा कि टीएमसी के बड़े नेता ममता बनर्जी का साथ छोड़ रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि दीदी और भतीजे के भ्रष्टाचार से अब राज्य की जनता मुक्ति चाहती है।

कोरोना जैसी आपदा के बीच प्रधानमंत्री ने अवसर को तलाशा

उन्होंने कहा कि कोरोना संकट जैसी आपदा के बीच भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अवसर को तलाशा है। उन्होंने कहा कि भारत जैसा देश, जो कोरोना संकट से पहले पीपीई किट और मास्क नहीं बनाता था, अब दुनिया के बड़े देशों को इसका निर्यात कर रहा है। इतना ही नहीं, अब प्रधानमंत्री देश को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं, जिसमें वोकल फॉर लोकल को बढ़ावा दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकत्र्ताओं को चाहिए कि वे केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को आम जनता तक पहुंचाएं। उन्होंने इज ऑफ लिविंग में शिमला के पहले स्थान पर आने के लिए प्रदेश सरकार की सराहना की। उन्होंने कहा कि भाजपा का लक्ष्य प्रदेश में फिर से पार्टी की सरकार को लाना है। उन्होंने कहा कि एम्स, पीजीआई सैंटर, आईआईटी और एनआईएफटी प्रदेश के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा जगत प्रकाश नड्डा की देन है।

कांग्रेस राज में जारी रहा घोटालों का दौर

अनुराग ठाकुर ने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में कोई घोटाला नहीं हुआ है। इसके अलावा कांग्रेस कार्यकाल में बोफोर्स घोटाला, कॉमनवैल्थ घोटाला और 2जी, 3जी जैसे घोटाले हुए। उन्होंने आरोप लगाया कि जनधन खाता खोलने से पहले कांग्रेस के कार्यकाल में मनरेगा का घोटाला भी हुआ।

Content Writer

Vijay