जीत का चौका लगाकर हमीरपुर पहुंचे अनुराग ठाकुर, ऐसे हुआ जोरदार स्वागत

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2019 - 05:06 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर संसदीय सीट पर चौथी बार रिकॉर्ड मतों से जीत का चौका लगाने वाले अनुराग ठाकुर का हमीरपुर सर्किट हाऊस पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर उनके साथ पूर्व सी.एम. प्रेम कुमार धूमल भी मौजूद रहे। अनुराग ठाकुर ने रिकार्ड जीत दर्ज करवाने के लिए मतदाताओं का आभार व्यक्त किया और कहा कि आज इतिहास रचा गया है, जिसके लिए कार्यकर्ताओं और मतदाताओं का तहे दिल से धन्यवाद करता हूं।
PunjabKesari, Anurag Thakur Image

न्याय योजना को जनता के सामने नहीं रख पाई कांग्रेस

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपनी न्याय योजना को जनता के सामने नहीं रख पाई और वर्षों तक जनता के साथ अन्याय करने वाले कैसे न्याय करेंगे, इसीलिए जनता ने कांग्रेस को ठुकराया है। उन्होंने कहा कि मोदी के विकास के चलते बीजेपी को वोट मिल सके हैं। उन्होंने कहा कि मोदी की आलोचना से काम नहीं चलेगा और कांगेस के सारे आरोप झूठे साबित हुए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी और अमित शाह की जोड़ी बहुत बड़ी ताकत है।
PunjabKesari, Anurag Thakur Image

मतदाताओं ने पूरी कर दी मेरी इच्छा

उन्होंने अपनी रिकॉर्ड लीड पर कहा कि इतनी लीड मिलने की उम्मीद नहीं थी और अढ़ाई लाख तक ही उम्मीद थी। उन्होंने कहा कि मन में कुछ करने की इच्छा थी जोकि इस बार मतदाताओं ने पूरी कर दी है।
PunjabKesari, Anurag Thakur Image

पार्टी की हर जिम्मेदारी को दिल से निभाऊंगा

उन्होंने कहा कि मेरी प्राथमिकता रहेगी कि विकास के लिए शुरू हुए प्रोजैक्ट पूरे हों और हर ओर विकास करवाने के लिए काम किया जाएगा। वहीं अमित शाह द्वारा जीतने के बाद बड़ी जिम्मेदारी मिलने की बात पर उन्होंने कहा कि पार्टी की हर जिम्मेदारी को दिल से निभाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News