पानी न मिलने पर गुस्साए लोगों ने घेरा IPH Office, 7 दिन का दिया Ultimatum

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2019 - 03:44 PM (IST)

पांवटा साहिब (रोबिन): बरसात के मौसम में भी मस्त भोज के गांव शरली में पानी की समस्या ने विकराल स्थिति अपना ली है। विभाग को शिकायत करने के बावजूद भी कोई कार्यवाही नहीं हो रही है, जिससे गुस्साए लोगों ने अब एकजुट होकर कसौटा आई.पी.एच. विभाग को 7 दिन का समय देते हुए कहा है कि यदि पानी की समस्या दूर नहीं की गई तो विभाग का घेराव किया जाएगा।
PunjabKesari, IPH Office Image

महिलाओं को झेलनी पड़ रही सबसे ज्यादा परेशानी

बता दें कि गांव में पेयजल सुविधा के लिए नलजल योजना चलाई हुई है लेकिन विभाग द्वारा योजना को लेकर लापरवाही बरती जा रही है, जिस कारण लोगों को काफी दूर पानी लेने जाना पड़ रहा, ऐसे में पूरे क्षेत्र में खेती का कार्य भी बिल्कुल ठप्प हो चुका है। पानी न मिलने के कारण सबसे ज्यादा समस्या है महिलाओं को झेलनी पड़ रही है। उन्हें घरेलू कार्य करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
PunjabKesari, IPH Officer Image

अधिकारी आश्वासन पर दे रहे आश्वासन

वहीं आई.पी.एच. विभाग के उपमंडल अधिकारी ने इस समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा है कि गांव में जल्द पानी पहुंचाया जाएगा। वहीं लोगों का कहना है कि अधिकारी हमेशा आश्वासन पर आश्वासन दे रहे हैं लेकिन समस्या का कोई समाधान नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि वे इस समस्या को लंबे समय से झेल रहे हैं लेकिन शासन व प्रशासन कोई ध्यान नहीं दे रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News