मंडी में वॉल राइटिंग, PM मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पर मचा हड़कंप

punjabkesari.in Thursday, Oct 11, 2018 - 06:48 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश): मंडी जिला के उपमंडल सुंदरनगर में भी वॉल राइटिंग का मामला सामने आया है। यहां शरारती तत्वों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी लिखी है। इससे शहर में हड़कंप मच गया है। शहर के अति संवेदनशील हिस्से बी.एस.एल. नहर के शीश महल के समीप सड़क किनारे दीवार पर पी.एम. मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी लिखी गई है जबकि उसके विरोध में किसी अन्य ने वहीं पर उल्टा चोर कोतवाल को डांटे लिख दिया है। जानकारी के अनुसार अभद्र टिप्पणी दीवार पर पेंट द्वारा लिखी गई है। हैरानी की बात यह है कि जिला पुलिस और प्रशासन को इसकी भनक तक नहीं लगी।

पुलिस की गश्त पर भी उठने लगे सवाल
बता दें कि सुंदरनगर शहर के इस संवेदनशील हिस्से में प्रधानमंत्री को लेकर हुई वॉल राइटिंग से पुलिस की गश्त पर भी सवाल उठने लगे हैं। वॉल राइटिंग भी ऐसे स्थान पर हुई है, जहां पर साथ ही बी.बी.एम.बी. डैम सुरक्षा पुलिस की गार्द मौजूद है। वहीं शीश महल के पास मौजूद गार्द में हमेशा बी.बी.एम.बी. सुरक्षा पुलिस के जवान तैनात रहते हैं, ऐसे में वॉल राइटिंग वाले मामले ने स्थानीय लोगों द्वारा अपनी व बी.एस.एल. जलाशय की सुरक्षा को लेकर कई कयास लगाए रहें हैं।

सी.सी.टी.वी. कैमरों की खंगाली जाएगी फुटेज
वहीं डी.एस.पी. सुंदरनगर तरनजीत सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। मामले की जांच की जाएगी और क्षेत्र में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगाल कर इस घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ  कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News