वीरभद्र ने मोदी की रैली पर साधा निशाना, कांग्रेस की चार्जशीट पर दिया बड़ा बयान

Friday, Dec 28, 2018 - 07:52 PM (IST)

मंडी: शुक्रवार को मंडी के सर्किट हाऊस में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने धर्मशाला में आयोजित जन आभार रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण को लेकर तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा है कि आई डोंट वेस्ट माई टाइम फार हेयरिंग नॉनसैंस। मैंने नहीं सुना उन्होंने क्या बोला है। उन्होंने जयराम सरकार के एक साल के कार्यकाल पर भी टिप्पणी करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार के अभी तक के कार्यकाल में कोई खास काम नहीं हुआ है। यह सही है कि सरकार को बने एक साल हो गया है। सरकार चली है और स्थिर है। यह कहना कि वे काम किए हैं जो पहले कभी नहीं हुए है यह गलत है। प्रदेश सरकार ने एक साल के अंदर ऐसा कोई कार्य नहीं किया जिसके लिए उसकी पीठ थपथपाई जाए। साधारण सरकार है। प्रदेश सरकार के कामकाज में क्या कमी के सवाल पर उन्होंने कहा कि बेहतरी के लिए स्कोप होता है लेकिन यह कहना कि एक साल के अंदर वह कर दिखाया जो पिछली सरकारों ने नहीं किया। यह केवल भाषणबाजी है।

कांग्रेस पार्टी में केवल सुखविंदर सिंह सुक्खू का ही राज

उन्होंने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू के खिलाफ  फिर से मोर्चा खोलते हुए कहा कि कांग्रेस द्वारा सौंपी गई चार्जशीट को लेकर मुझे कोई जानकारी नहीं है। मैंने कोई चार्जशीट नहीं सौंपी है। चार्जशीट प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने सौंपी है। मैंने चार्जशीट पढ़ी तक नहीं है। हिमाचल कांग्रेस पार्टी में केवल सुखविंदर सिंह सुक्खू का ही राज चल रहा है।

मेरा चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं

पूर्व मंत्री कौल सिंह द्वारा वीरभद्र सिंह को मंडी से सशक्त उम्मीदवार बताने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यदि वह ऐसा समझते हैं तो यह उनकी कृपा है लेकिन मेरा चुनाव लडऩे का कोई इरादा नहीं है। पार्टी की ओर से चुनाव लडऩे के प्रस्ताव के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस पर विचार किया जाएगा।

स्वागत के लिए जिला कांग्रेस पार्टी संगठन से नहीं आया कोई नेता

इससे पहले मंडी पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया लेकिन जिला कांग्रेस पार्टी संगठन से कोई नेता स्वागत को नहीं आया जबकि पूर्व मिल्कफैड चेयरमैन चेतराम और पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष पुष्पराज शर्मा उनके साथ दिखे। 

Vijay