मुझे न सिखाएं सीएम जयराम, विधायक होने के नाते बखूबी जानता हूं अपनी जिम्मेदारियां : वीरभद्र

punjabkesari.in Thursday, Dec 17, 2020 - 09:07 PM (IST)

शिमला (राक्टा): कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम उन्हें न सिखाएं कि एक जनप्रतिनिधि के अपने क्षेत्र के प्रति क्या कत्र्तव्य होते हैं। मुख्यमंत्री के उस बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने यह बात कही, जिसमें उन्होंने कहा था कि वीरभद्र सिंह अर्की के विधायक होने के नाते अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा है कि आज 3 सालों के बाद मुख्यमंत्री को अर्की व जिला सोलन की याद आई है। यहां जारी बयान में उन्होंने कहा है कि अर्की क्षेत्र का विधायक होने से वह अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी जानते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें प्रदेश के लोगों ने विगत 60 वर्षों से देश व प्रदेश की सेवा करने का मौका दिया है, इसलिए जयराम न सिखाएं कि उन्हें क्या करना है। वीरभद्र सिंह ने कहा है कि जयराम प्रदेश का विकास करने में पूरी तरह असफल साबित हुए हैं।

अनाप-शनाप बयानबाजी छोड़ प्रदेश की समस्याएं हल करें सीएम

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को प्रदेश की समस्याओं को दूर करने की तरफ अपना ध्यान केंद्रित करना चाहिए, न कि अनाप-शनाप बयानबाजी कर लोगों को गुमराह करने का कोई प्रयास करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री रहते उन्होंने प्रदेश में जितनी भी योजनाओं के शिलान्यास किए, उन सबका पूरा बजट प्रावधान किया गया था। वीरभद्र सिंह ने कहा कि आज जितनी भी योजनाओं के उन्होंने उद्घाटन किए हैं, वे सब उनके कार्यकाल की शुरू की गई योजनाएं थीं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का यह आरोप की संबंधित योजनाओं के लिए समुचित बजट प्रावधान नहीं था, सरासर गलत व झूठा है।

दी चुनौती, साबित करें

वीरभद्र सिंह ने मुख्यमंत्री को चुनौती दी कि वह साबित करें कि किस योजना को बगैर बजट प्रावधान शिलान्यास किया गया था। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री विकास के नाम पर प्रदेशवासियों को गुमराह करने का प्रयास न करें। उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को अनाप-शनाप बयानबाजी के प्रति चेताया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News