वीरभद्र सिंह की बिगड़ी तबीयत, IGMC के बाद अब PGI रैफर (Watch Video)

Thursday, Sep 19, 2019 - 02:19 PM (IST)

शिमला (योगराज): हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को गुरुवार पीजीआई रेफर किया गया। दरअसल फैफड़ों में इंफैक्शन और सांस लेने में दिक्कत के चलते उन्हें रेफर किया गया है। इस दौरान उनके शुगर और रूटीन टेस्ट करवाए गए है, जिनकी रिपोर्ट नॉर्मल आई है। बता दें कि पिछले 2 दिन से वीरभद्र सिंह का आईजीएमसी में इलजा चल रहा था। उम्मीद जताई जा रही थी कि उन्हें अस्पताल के छुट्टी देकर निजी आवास हॉली लॉज भेज दिया जाएगा। लेकिन गुरुवार को जब उनकी तबीयत में ज्यादा सुधार नहीं हुआ तो उन्हें आईजीएमसी से पीजीआई रेफर करना पड़ा। वहीं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने फोन करके पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह का हाल जाना और उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना की।


उल्लेखनीय है कि इससे पहले मंगलवार को उन्हें शिमला के आईजीएमसी में भर्ती करवाया गया था। इससे पहले नेता विपक्ष और कांग्रेस विधायक मुकेश अग्निहोत्री ने बुधवार को आईजीएमसी पहुंच कर दिग्गज नेता का हाल जाना था। इस दौरान उनकी पत्नी भी मौजूद थी।

जयराम ठाकुर ने फोन कर जाना वीरभद्र सिंह का हाल

पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह अस्वस्थ होने की खबर जब मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को लगी तो उन्होंने फोन कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। साथ ही एक ट्वीट कर लिखा कि “आपको शीघ्र स्वास्थ लाभ हो, ईश्वर से ऐसी कामना करता हूं।”
 

Ekta