Ex CM बोले-इस बार जब्त होनी चाहिए राम स्वरूप की जमानत(Video)

Saturday, May 04, 2019 - 04:06 PM (IST)

 मंडी(नीरज) : पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कार्यकर्ताओं से आहवान किया है कि इस बार मंडी से भाजपा प्रत्याशी राम स्वरूप शर्मा की जमानत जब्त होनी चाहिए। मंडी जिला के जोगिंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र के लदरूहीं में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए वीरभद्र सिंह ने यह आहवान किया। बता दें कि यह क्षेत्र भाजपा प्रत्याशी राम स्वरूप शर्मा का गृह क्षेत्र है। यहां आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए वीरभद्र ने कहा कि घिसे-पीटे लोगों को आज घर की कुर्सी पर बैठाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि युवाओं के इस दौर में उन्हें पूरा मौका देना ही समझदारी है।

उन्होंने कहा कि यदि किसी के पिता ने कोई गलती की हो तो उसकी सजा उसके बेटे को नहीं दी जा सकती। उन्होंने आश्रय शर्मा को हर वर्ग के साथ दोस्ती करने की सलाह दी और जोगिंद्रनगर की जनता से आश्रय शर्मा को भारी समर्थन देने का आहवान भी किया। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने मौजूदा सांसद राम स्वरूप शर्मा पर जमकर तंज कसे। उन्होंने कहा कि राम स्वरूप शर्मा ने मंडी की जनता को मुंगेरी लाल के हसीन सपने तो दिखाए लेकिन पूरा एक भी नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि आज भी सांसद दूसरों के नाम पर वोट मांग रहे हैं।

आश्रय ने कहा कि आज वह वीरभद्र सिंह के शिष्य, सुखराम के पोते और अनिल शर्मा के बेटे के रूप में जनता के बीच आए हैं जबकि पांच वर्षों के बाद वह अपनी पहचान और काम के साथ जनता के बीच आएंगे। इस मौके पर नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, पूर्व विधायक सुरेंद्र ठाकुर, मंडी जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष शशि शर्मा और जोगिंद्रनगर के ब्लॉक अध्यक्ष जीवन ठाकुर ने भी चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

 

kirti