वीरभद्र सिंह बोले-मतभेद भुलाकर आश्रय शर्मा को जिताएं कार्यकर्ता

Thursday, Apr 25, 2019 - 04:48 PM (IST)

मंडी (नीरज): पूर्व सी.एम. वीरभद्र सिंह ने मंडी संसदीय क्षेत्र के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि वे सभी मतभेदों को भुलाकर कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा को जिताने के लिए काम करें। कांग्रेस की परिवर्तन रैली में वीरभद्र्र ने मात्र 3 मिनट का भाषण दिया लेकिन इस भाषण में वो सभी बातें कह गए जो कहना चाहते थे। उन्होंने कहा कि उनसे पूर्व वक्ताओं ने सारी बातें कह दी हैं और कही हुई बात को दोहराना कोई समझदारी नहीं है। उन्होंने कहा कि समझदार को इशारा ही काफी होता है। उन्होंने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र की प्रबुद्ध जनता को जगाने के लिए तोप लाने की जरूरत नहीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने मंडी से एक युवा प्रत्याशी को मैदान में उतारा है और हम सभी को उसे जिताकर संसद में भेजना है।

मंडी के एक-एक परिवार को व्यक्तिगत रूप से जानते हैं वीरभद्र

उन्होंने कहा कि मंडी की जनता ने उन्हें बहुत प्यार और मान-सम्मान दिया है। वह मंडी के एक-एक परिवार को व्यक्तिगत रूप से जानते और पहचानते हैं। उन्होंने कहा कि आज वक्त सभी पुराने मतभेदों को भुलाकर एकजुटता से काम करने का है। उन्होंने कहा कि आश्रय शर्मा को जिताकर दिल्ली भेजना है ताकि वह सही ढंग से मंडी संसदीय क्षेत्र की रहनुमाई कर सकें।

रैली में कांग्रेस ने जुटाई भीड़

अपने छोटे से भाषण में वीरभद्र सिंह बड़ी बातें बोल गए और कार्यकर्ताओं को एक संदेश भी दे गए। पिछले कल भाजपा की हुई रैली के मुकाबले में यह रैली टक्कर की मानी जा रही है। रैली में कांग्रेस ने भी भारी भीड़ जुटाई थी। इस रैली के बाद अब यही अनुमान लगाया जा रहा है कि मुकाबला कड़ा होने वाला है।

Vijay