वीरभद्र बोले-In Fighting से उभर नहीं पा रही BJP, सरकार का कार्यकाल निराशाजनक

Saturday, Dec 22, 2018 - 10:29 PM (IST)

ठियोग: पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि भाजपा इन फाइटिंग से उभर नहीं पा रही है और ऐसा लगता है कि प्रदेश सरकार अभी तक मात्र रास्ता ही ढूंढ रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र में तथा प्रदेश में भाजपा की सरकार हैं और प्रदेश मुख्यमंत्री को जिस गति से विकास कार्य करने चाहिए वे नहीं हो पा रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने शनिवार को ठियोग में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि जिस धैर्य तथा गति से प्रदेश सरकार चलनी चाहिए वह नहीं चल रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शरीफ आदमी हैं और वे उन्हें भली-भांति जानते हैं।

वरिष्ठ नौकरशाह ने दिया ऐसा जवाब

उन्होंने कहा कि एक वरिष्ठ नौकरशाह से जब सरकार के बारे में पूछा गया तो उस नौकरशाह का कहना था कि ऐसा प्रतीत होता है एक मुख्यमंत्री नहीं कई मुख्यमंत्री काम कर रहे हैं और कई पावर सैंटर हंै। ठियोग में लंबित पड़े विकास कार्यों को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ठियोग शिमला से बहुत ही नजदीक पड़ता है और शिमला में बड़ा अस्पताल है लेकिन फिर भी इलाके का मान रखते हुए ठियोग में अस्पताल को अपग्रेड किया गया जिसके लिए पैसा भी मंजूर किया गया।

गुण तथा दोष के आधार पर उम्मीदवारों का हो चयन तो अवश्य होगी जीत

इस दौरान तीन राज्यों में कांग्रेस को मिली जीत को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस पार्टी मिल कर काम करेगी और गुण व दोष के आधार पर उम्मीदवार चुने जाएं तो निश्चित ही जीत होगी। उन्होंने कहा कि पांवटा साहिब में जिन कार्यकर्ताओं की वजह से पार्टी प्रत्याशी की हार हुई थी उन्हें युवा कांग्रेस का अध्यक्ष बना दिया गया।

पार्टी में जिताऊ उम्मीदवार और टैलेंट की कोई कमी नहीं

उन्होंने कहा कि अच्छे वर्कर की पहचान होनी चाहिए और कांग्रेस पार्टी में जिताऊ उम्मीदवार और टैलेंट की कोई कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जिस तरह पार्टी चल रही है वो जीत दिला पाए उसमें संदेह नजर आ रहा है और प्रदेश में पार्टी का बच्चों का खेल चल रहा है।

Vijay