टिप्पर चालक की मौत पर ग्रामीणों ने निकाली रोष रैली, ADM को ज्ञापन सौंप उठाई ये मांग (Video)

punjabkesari.in Friday, Sep 03, 2021 - 07:55 PM (IST)

भरमौर (उत्तम): भरमौर उपमंडल के मलकोता गांव के व्यक्ति की संदिग्ध मौत मामले की निष्पक्ष जांच को लेकर ग्रामीण सड़क पर उतर आए हैं। शुक्रवार को ग्राम पंचायत सचुई तथा भरमौर पंचायतों के लोगों ने भरमौर में एक रोष रैली निकाली। इससे मलकोता गांव निवासी विजय कुमार पुत्र चुनी लाल की मौत मामले की जांच की मांग की गई। उनका शव वीरवार को पुखरी के समीप ईंड नाले में बरामद हुआ था। परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है। इसको लेकर एक ज्ञापन एडीएम भरमौर डॉ. संजय धीमान को सौंपा है, जिसमें मांग की गई है कि इस मामले को सामान्य मौत से न जोड़ा जाए बल्कि इसे हत्या से जोड़कर इसकी जांच की जाए।
PunjabKesari, Villager and ADM Image

मृतक के भाई शिव कुमार ने कहा कि 26 अगस्त को विजय कुमार के टिप्पर की एक ट्रक के साथ टक्कर हुई थी। उसके बाद से विजय कुमार लापता था। बुधवार देर शाम को उसका शव संदिग्ध अवस्था में बरामद हुआ है। उन्होंने अंदेशा जताया है कि उसकी हत्या हुई है। मात्र 6 दिनों में उसका सिर, मुंह वाला भाग पूरी तरह से खराब हो गया जबकि अन्य पूरे शरीर मे कोई भी निशान नहीं है। अगर जंगली जानवरों ने उसके शरीर को नुक्सान पहुंचाया है तो बाकि शरीर को जानवरों ने क्यों नहीं छेड़ा। उन्होंने कहा कि शरीर की हालत देखकर लगता है कि यह कोई सामान्य मौत नहीं है।

उन्होंने मांग की है कि जिस गाड़ी के साथ उसकी गाड़ी टकराई थी उस गाड़ी के चालक से पूछताछ की जाए ताकि सच्चाई सामने आ सके। एडीएम भरमौर डॉ. संजय धीमान ने कहा कि मृतक के परिजनों तथा गांव वासियों ने ज्ञापन सौंपा है, जिसे एसपी चम्बा को भेजा जाएगा। सचुई पंचायत के प्रधान संजीव ठाकुर ने कहा कि मामले की गहनता से छानबीन होनी चाहिए ताकि मृतक के परिजनों को इंसाफ मिल सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News