विक्रमादित्य ने पत्र बम को लेकर मचे घमासान पर कसा तंज, कहा- BJP का काऊंटडाऊन शुरू

Friday, Sep 13, 2019 - 10:00 AM (IST)

शिमला (ब्यूरो): प्रदेश कांग्रेस के महासचिव एवं विधायक विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश भाजपा में एक आरोप पत्र को लेकर मचे घमासान पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा सरकार का काऊंटडाऊन शुरू हो गया है और आगामी दिनों में भी ऐसे पत्र बमों के आने से इंकार नहीं किया जा सकता है। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि ऐसे पत्रों से भाजपा का पुराना रिश्ता है। उन्होंने कहा कि जो पत्र सामने आया है, उसमें लगे आरोपों की प्राथमिकता के आधार पर जांच होनी चाहिए तथा प्रदेश के लोगों के सामने पूरी सच्चाई आनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि यह बड़ा हास्यास्पद है कि सोशल मीडिया में पत्र वायरल करने वाले पर पुलिस जांच तो कर रही है लेकिन प्रदेश सरकार आरोपित मंत्रियों के खिलाफ  लगे कथित भ्रष्टाचार के आरोपों पर खामोश बैठी है। वहीं कांग्रेस विधायक रामलाल ठाकुर रामलाल ठाकुर ने कहा कि जो पत्र बम वायरल हुआ है, उसमें लगाए गए आरोपों की जांच सरकार को करवानी चाहिए। यह मामला गंभीर है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार से जुड़े मामलों पर कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी। 

सी.एम. ने कुछ भी बोलने से किया इंकार

हरोली पहुंचे सी.एम.जयराम ठाकुर ने पत्रकारों द्वारा कांगड़ा में सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए पत्र को लेकर मचे घमासान पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वह इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। नए संशोधित मोटर व्हीकल एक्ट को लागू करने के सवाल पर सी.एम. ने कहा कि सरकार सोच विचार के बाद ही कोई निर्णय लेगी।
 

Ekta