धवाला की ज्वाला में विक्रमादित्य सिंह ने डाला घी, बोले-सच साबित हुए कांग्रेस के आरोप

Friday, Jun 12, 2020 - 05:37 PM (IST)

शिमला (योगराज): हिमचाल भाजपा में विधायक रमेश धवाला की ज्वाला से मचे घमासान में कांग्रेस महासचिव और शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने घी डालने का काम करते हुए कहा कि भाजपा में जो गुटबाजी है वह अब खुल कर सामने आ गई है। कांगड़ा जिला की अनदेखी के आरोप जो कांग्रेस लगा रही थी वह सच साबित हो गए हैं।

विधायक के क्षेत्र में संगठन की दखल सही नहीं

उन्होंने कहा कि विधायक रमेश धवाला ने भाजपा की अंदरूनी गुटबाजी को उजागर करते हुए संगठन महामंत्री की विधानसभा में दखल की जो बात कही है, उससे कांगड़ा जिले के लोगों को नुक्सान उठाना पड़ रहा है। विधायक के क्षेत्र में संगठन की दखल सही नहीं है। उन्होंने कहा कि अढ़ाई साल के कार्यकाल में भाजपा सरकार ने एक भी काम धरातल पर नहीं किया है केवल कांग्रेस के कार्यो के ही फीते काटे जा रहे हैं और अगले अढ़ाई साल भी कुछ काम प्रदेश में होने वाला नहीं है क्योंकि सरकार के पास पैसा ही नहीं है।

69 एनएच की सच्चाई जनता के सामने आई

उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार ने विधानसभा और लोकसभा चुनावों में 69 एनएच को लेकर लोगों के बीच काफी ढिंढोरा पीटा था, जिसकी सच्चाई केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने खुद सामने लाई है। 69 एनएच को अभी तक प्रधानमंत्री कार्यालय से मंजूरी तक नहीं मिली है केवल वोट हासिल करने के लिए भाजपा ने यह शगूफा चुनावों के वक्त जनता में छोड़ा था और कांग्रेस सरकार पर इन हाईवे को लेकर डीपीआर में देरी करने के झूठे आरोप लगाए थे लेकिन अब भाजपा की सच्चाई सबके सामने आ गई है।

निजी स्कूलों की फीस को लेकर स्पष्ट की जाए सही स्थिति

उन्होंने कहा कि निजी स्कूलों की फीस को लेकर भी शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने सही स्थिति स्पष्ट नहीं की है क्योंकि कई स्कूलों ने फीस बहुत ज्यादा वसूल की है। कोरोना संकट में इस तरह से अभिभावकों का बोझ दोगुना हो गया है। शिक्षा विभाग इसको लेकर सही फैसला ले।

Vijay