शादी की रिसेप्शन से फुर्सत पाकर विक्रमादित्य ने दिया बड़ा बयान (Watch Video)

Wednesday, Mar 13, 2019 - 04:21 PM (IST)

रामपुर बुशहर (बिशेषर नेगी): शादी की रिसेप्शन से फुर्सत पाकर शिमला ग्रामीण के विधायक एवं पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह ने लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए कमर कस ली है। उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य कांग्रेस पार्टी को हिमचाल की चारों लोकसभा सीटों पर जीत दिलाना है। विक्रमादित्य ने मंडी लोकसभा हलके के लिए कांग्रेस टिकट की दावेदारी बारे पूछे गए सवाल पर कहा कि हमेशा से मंडी लोकसभा हल्का पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का गढ़ रहा है।

उन्होंने केंद्रीय मंत्री और सांसद रहते इस हल्के का अभूतपूर्व विकास किया है। हालांकि टिकट किस को देना है यह हाईकमान के अधिकार क्षेत्र में है, लेकिन हाई कमान को वीरभद्र सिंह से विचार विमर्श कर ही आगे कदम उठाना चाहिए। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने जो वायदे पिछली बार सत्ता में आने से पहले किए थे वो धरातल पर दिखाई नहीं दिए। केंद्र की सरकार हर मोर्चे में विफल रही है। इस बार लोगों का माइड डाइवर्ट करने के लिए भाजपा सर्जिकल स्ट्राइक का सहारा ले रही है।

विक्रमादित्य ने कहा कि हमारा मकसद सेना या सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़े करना नहीं है। इस मामले में वे सरकार के साथ है। लेकिन जिस तरिके से इस मुद्दे को लेकर वे राजनैतिक रोटियां सेक रहे हैं पायलट की फोटो लगा कर प्रचार किया जा रहा है। सेना के नाम पर वोट मांगना गलत है। उन्होंने कहा कि वे विचारधारा की लड़ाई लड़ रहे हैं। एक ओर सत्यग्रह पर चलने वाले गांधी की विचार धारा है और दूसरी ओर गोडसे की विचारधारा।

Ekta