हिमाचल के मसलों को लेकर दिल्ली पहुंचे उद्योग मंत्री, केंद्रीय मंत्रियों से की चर्चा

Wednesday, Oct 30, 2019 - 11:19 PM (IST)

धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश के उद्योग, तकनीकी शिक्षा तथा श्रम एवं रोजगार मंत्री विक्रम ठाकुर ने बुधवार को प्रदेश से जुड़े विभिन्न मामलों को लेकर दिल्ली में रसायन और उर्वरक विभाग के केंद्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा से मुलाकात की। इन्वैस्टर्स मीट को लेकर उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर की केंद्रीय मंत्रियों के साथ हुई मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है।

केंद्रीय मंत्रियों को दी इन्वैस्टर्स मीट की विस्तृत जानकारी

प्रदेश के मुख्य सचिव डॉ. श्रीकांत बाल्दी के उपरांत उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर बुधवार को दिल्ली पहुंचे जहां उन्होंने सदानंद गौड़ा से मुलाकात करने के उपरांत वित्त एवं कार्पोरेट मामलों के राज्य मंत्री और हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के सांसद अनुराग ठाकुर से भी मुलाकात की तथा इन्वैस्टर्स मीट के बारे में विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने इन्वैस्टर्स मीट की तैयारियों से उनको अवगत करवाया तथा निवेश के क्षेत्रों की जानकारी भी दी।

हमीरपुर में रन फॉर कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे अनुराग

अनुराग ठाकुर वीरवार को हमीरपुर में रन फॉर कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और 3 बजे बचत भवन ऊना में दिशा कमेटी की बैठक में भी मौजूद रहेंगे। उद्योग मंत्री का 1 नवम्बर को अपने गृह विधानसभा क्षेत्र जसवां परागपुर का दौरा तय है। इसी दिन डाडासीबा वन विश्राम गृह में मुख्यमंत्री राहत कोष तथा विधायक निधि से उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर पात्र व्यक्तियों को सहायता अनुदान राशि वितरित करेंगे, जिसकी सूची प्रशासन को भेज दी गई है।

Vijay