अर्बन डेवलपमेंट डायरेक्टर ने खंगाला नगर परिषद नाहन का रिकाॅर्ड

punjabkesari.in Saturday, Aug 28, 2021 - 03:49 PM (IST)

नाहन (दलीप) : अर्बन डेवलपमेंट डायरेक्टर मनमोहन शर्मा ने आज नगर परिषद नाहन का निरीक्षण किया। औचक निरीक्षण के दौरान कयास लगाए जा रहे थे कि हाल ही में नगर परिषद नाहन में खड़ी गाड़ियों में तेल भरने के नाम पर हुए भ्रष्टाचार के मामले में कार्रवाई को आगे बढ़ाया जाएगा। लेकिन डायरेक्टर के नगर परिषद पहुंचने से पहले ही भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने मोर्चा संभाला और डायरेक्टर के दौरे को शहर के विकासात्मक योजनाओं में समेट कर रख दिया। 

स्थानीय विधायक डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि आज अर्बन डेवलपमेंट डायरेक्टर मनमोहन शर्मा नाहन पहुंचे हैं। जिन्हें शहर की विकासात्मक योजनाओं समेत आने वाली परेशानियों से अवगत करवाया गया है। उन्होंने बताया कि इस दौरान डायरेक्टर को बरसात से हुए नुकसान के बारे भी जानकारी देते हुए बजट मुहैया करवाने का आग्रह किया गया हैं। डॉ बिंदल ने कहा इस दौरान बैठक में अर्बन डेवलपमेंट डायरेक्टर को शहर के कूड़ा कचरा निष्पादन समेत, सार्वजनिक शौचालय बनाने, नगर परिषद में स्टाफ का टोटा होने जैसी समस्याओं से अवगत करवाते हुए और सुविधाएं जुटाने को लेकर विस्तार से बताया गया है। 

गौरतलब है कि हाल ही में नगर परिषद नाहन द्वारा पिछले कई सालों से खण्डर हालत में खड़े वाहनों में तेल भरवाने के नाम पर बजट खर्चे जाने का मामला प्रकाश में आया था। जिसके बाद भ्रष्टाचार के मामलें में अधिकारियों समेत स्थानीय प्रतिनिधियों पर सवालिया निशान खड़े होने लगे थे। इसी कड़ी में जब आज अर्बन डिवेलपमेंट डायरेक्टर नाहन पहुंचे तो कयास लगाए गए कि हाल ही में हुए भ्रष्टाचार मामले में जांच आगे बढ़ाई जा रही है। लेकिन यहां ऐसा होता कुछ दिखाई नहीं दिया तो उधर भ्रष्टाचार के मामलों को लेकर बयानबाजी करने वाले कांग्रेस के पार्षद भी मौन साधे दिखाई दिए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prashant sharma

Related News

Recommended News