चंडीगढ़-मनाली NH पर तेज रफ्तार का कहर, बेकाबू ट्रक ने 2 गाड़ियाें को रौंदा (Pics)

Sunday, Nov 03, 2019 - 07:34 PM (IST)

मंडी (पुरुषोत्तम): मंडी के सौली खड्ड में रविवार को चंडीगढ़-मनाली एनएच पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। रफ्तार के इस कहर का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार सौली खड्ड में आरटीओ ऑफिस के पास पंडोह की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टैम्पो ट्रैवलर से ओवरटेक करना चाहा लेकिन ओवरटेक के दौरान चालक ट्रक पर से अपना नियंत्रण खो बैठा और सड़क किनारे खड़ी गाड़ियाें को रौंदता हुआ नीचे लुढ़क गया।

डीकेएस कंस्ट्रक्शन के कार्यालय के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह सारी घटना रिकॉर्ड हो गई है। यहां सड़क किनारे एक इनोवा कार खड़ी थी जबकि एक अन्य होंडा अमेज कार में बैठा चालक उसे वहीं पर पार्क करने जा रहा था।

ट्रक की चपेट में आने पहले इनोवा कार आई और वह उसे अपने साथ घसीटता हुआ ले गया जबकि होंडा अमेज कार को भी इस हादसे से भारी नुक्सान पहुंचा है। कार में सवार चालक को हल्की चोट आई हैं।

वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। ट्रक चालक पूर्ण चंद पुत्र हरनाम सिंह गांव काहनपुर देहरा (कांगड़ा) का रहने वाला बताया जा रहा है। एसएचओ सदर विनोद ठाकुर ने हादसे की पुष्टि की है।

Vijay