बेकाबू बस की चपेट आईं 2 कारें, बड़ा हादसा टला

punjabkesari.in Saturday, May 12, 2018 - 10:29 PM (IST)

सोलन (चिनमय): सोलन के राजगढ़ रोड पर राजगढ़ से सोलन आ रही एक निजी बस के अचानक ब्रेक फेल हो गए, जिसके चलते बस मोड़ पर आकर पीछे की तरफ लुढ़कने लगी तथा बस के पीछे से आ रही 2 कारों को अपनी चपेट में ले लिया। सुखद बात यह रही कि इस दुर्घटना में केवल 2 कारों को ही नुक्सान पहुंचा जबकि कार चालक पूरी तरह से सुरक्षित बताए जा रहे हैं। इस घटना के कारण राजगढ़ रोड पर काफी समय तक जाम की स्थिति बनी रही, जिसके चलते लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।


चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज
जब इस बारे में बस चालक से पूछा तो उसने बताया कि बस के ब्रेक फेल हो चुके थे और वह मोड़ पर बस को खड़ी करना चाहता था जबकि कंडक्टर बस को रोकने के लिए टायर के नीचे पत्थर भी लगा रहा था लेकिन इससे पहले कि वह बस को रोक पाते, बस पीछे की ओर लुढ़कने लगी और पीछे से आर कार को घसीटते हुए दूसरी कार पर जा कर रुक गई, जिसके चलते कारों को नुक्सान पहुंचा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंची और बस चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुर कर दी है।


चालक को ब्रेक फेल होने की पहले से थी जानकारी
जब यह घटना घटी तो बस में सवारियां भी मौजूद थीं। गनीमत यह रही की बस लुढ़कने के बाद 2 वाहनों को नुक्सान पहुंचाते हुए रुक गई। यदि बस नहीं रुकती तो एक बड़ी घटना को हो सकती थी। जानकारी के अनुसार चालक को पहले ही पता था कि बस के ब्रेक फेल हो चुके हैं लेकिन उसके बाद भी बस चालक सवारियों को लेकर बस स्टैंड की ओर जा रहा था। इसलिए शहरवासियों ने बस चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News