NH-21 पर बेकाबू कार ने 3 वाहनों को मारी टक्कर, CCTV में कैद हुआ हादसा (Video)

Tuesday, Dec 31, 2019 - 09:08 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी जिला के सुंदरनगर में मंगलवार को एक बेकाबू कार का कहर देखने को मिला। मामले में नैशनल हाईवे-21 पर तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मारकर सड़क के साथ खड़े 3 वाहनों को नुक्सान पहुंचा दिया। गनीमत यह रही कि टक्कर के समय मौके पर कोई व्यक्ति मौजूद नहीं था नहीं तो इस दुर्घटना में किसी की जान भी जा सकती थी। वहीं इस घटना का वीडियो मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर ललित चौक की ओर से मंडी की तरफ आ रही एक तेज रफ्तार कार (डीएल 3सीबीडब्ल्यू-0815) जवाहर पार्क के बाहर मोड़ पर अनियंत्रित होकर सड़क के दूसरी तरफ खड़ी 2 स्कॉर्पियो और एक सैंट्रो कार से टकरा गई। गाड़ियाें को टक्कर मारने के बाद आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया और जिसे पुलिस द्वारा मंडी में दबोच लिया गया है।

मामले की सूचना शिकायतकर्ता द्वारा सुंदरनगर पुलिस को दी गई, जिस पर पुलिस ने एएसआई देवराज के नेतृत्व में मौके पर पहुंच कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।सीसीटीवी में रिकॉर्ड वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कार इतनी तेज रफ्तार में थी कि मौके पर मौजूद हल्के से मोड़ को नहीं काट पाने के कारण विपरीत दिशा में खड़ी गाड़ियाें से टकरा गई।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रणौत ने कहा कि एक कार द्वारा जवाहर पार्क के सामने पार्क की गईं 3 गाड़ियाें को टक्कर मारकर दुर्घटनाग्रस्त किया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

Vijay