स्कूली बच्चों को घर छोड़ने जा रही बस पलटी, हादसे में 6 घायल (PICS)

punjabkesari.in Monday, Nov 19, 2018 - 05:04 PM (IST)

ऊना (अमित): ऊना जिला में बच्चों को स्कूल के बाद घर छोड़ने जा रही बस रक्कड़ में डिवाइडर से टकराने के बाद सड़क पर पलट गई। हादसे में बस में सवार करीब 6 बच्चे घायल हो गए। जिन्हें निजी अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया है। वहीं सूचना मिलने के बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, ऊना सदर के विधायक सतपाल सिंह रायजादा, एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान व आरटीओ ऊना एमएल धीमान मौके पर पहुंच गए। 
PunjabKesari

सड़क के बीचो-बीच पलटी बस के चलते मार्ग पर जाम लग गया। करीब एक घंटे बाद क्रेन की मदद से बस को सड़क के किनारे किया गया, जिसके बाद जाम खुला। जानकारी के मुताबिक रक्कड़ कॉलोनी में छुट्टी के बाद बच्चे स्कूल बस में सवार हो गए। कुछ बच्चों को छोड़ने के बाद बस में 10 बच्चे रह गए।
PunjabKesari

रक्कड़ कॉलोनी में पहुंचने पर बस एक कार को बचाने के चक्कर में पहले डिवाइडर से टकरा गई, उसके बाद सड़क के बीचो-बीच पलट गई। बस पटलते ही बच्चों की चीख पुकार मच गई। जिसे देख स्थानीय लोग इकट्ठे हो गए। एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस को लेकर जांच कर रही है। उधर, आरटीओ ऊना एमएल धीमान का कहना है विभाग द्वारा जांच की जाएगी और दोषी पाए जाने पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News