UNA: वोल्टस एनर्जी में भरे जाएंगे 25 पद, इस दिन होगा साक्षात्कार

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2024 - 03:27 PM (IST)

ऊना। मैसर्ज वोल्टस एनर्जी इन-कारपोरेशन प्राइवेट लिमिटेड में पुरुष वर्ग के 25 पद भरे जाएंगे। इन पदों के लिए साक्षात्कार 29 अगस्त को प्रातः 10 बजे जिला रोजगार कार्यालय ऊना में आयोजित किया जा रहा है। इस बारे जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी ऊना अक्षय शर्मा ने बताया कि इन पदों में इलेक्ट्रिकल के 5 पद, इलैक्ट्रॉनिक्स के 5 पद, मकैनिकल के 5 पद, एलटी वायर और केबल ऑपरेटर के 5 पद और प्रशिक्षु इंजीनियर के 5 पद शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि इलैक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स व मकैनिकल पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता 12वीं पास और इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स, मकैनिकल, इंस्ट्रूमेंटेशन व टर्नर में आईटीआई होना अनिवार्य अनिवार्य है। एलटी वायर और केवल ऑप्रेटर पदों के लिए 10वीं के साथ-साथ 5 से 10 साल का अनुभव होना और 15 से 20 हज़ार प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा। इसके अलावा प्रशिक्षु इंजीनियर पदों के लिए इलैक्ट्रिकल, इलैक्ट्रॉनिक्स व मकैनिकल में डिग्री/डिप्लोमा होना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए अभ्यर्थी की आयु 18 से 28 वर्ष निर्धारित की गई है।

उन्होंने बताया कि इच्छुक अभ्यर्थी अपनी योग्यता प्रमाण पत्र, जन्म तिथि, रोजगार कार्यालय पंजीकरण कार्ड, आधार कार्ड नम्बर, दो पासपोर्ट साइज़ फोटोग्राफ व मूल प्रमाण पत्र सहित साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए 98055-12587 पर सम्पर्क किया जा सकता है। साक्षात्कार में आने जाने का यात्रा भत्ता देय नही होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News