Kangra: बगली के पास पेंट से लदे ट्रक में लगी भीषण आग, चालक ने कूदकर बचाई जान

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2024 - 03:05 PM (IST)

गग्गल (अनजान): हिमाचल प्रदेश के गग्गल में एक पेंट से लदा ट्रक आग की भेंट चढ़ गया। इस घटना में लाखों रुपए का नुक्सान हुआ है। यह घटना सोमवार शाम को बगली के पास हुई। ट्रक धर्मशाला से कांगड़ा की ओर जा रहा था। अभी तक आग लगने के सटीक कारण का पता नहीं चल पाया है। हालांकि प्रारंभिक जांच में यह संभावना जताई जा रही है कि ट्रक के इंजन में किसी तकनीकी खराबी के कारण आग लगी होगी। पेंट के ज्वलनशील होने के कारण आग ने तेजी से विकराल रूप धारण कर लिया।

ट्रक चालक सकिंदर कुमार ने बताया कि जैसे ही उसे ट्रक में आग लगने का एहसास हुआ, उसने तुरंत ट्रक रोका और बाहर कुदकर अपनी जान बचाई। आग की लपटें देखकर आसपास के लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग की तीव्रता के कारण वे कुछ नहीं कर पाए। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन और दमकल विभाग की टीमें मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका, लेकिन तब तक काफी नुक्सान हो चुका था। 

इस घटना के कारण बगली के पास सड़क पर यातायात लगभग डेढ़ घंटे तक बाधित रहा, जिसके चलते यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। गग्गल पुलिस थाना के प्रभारी उधम सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News