सिरमौर में बारिश का कहर, खाई में गिरा ट्रक- एक की मौके पर मौत(Video)

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2019 - 01:31 PM (IST)

नाहन (सतीश): सिरमौर जिला में ही देर रात से लगातार हो रही भारी बारिश ने जमकर तबाही मचाई है। भारी बारिश के कारण पछाद के डीलमन में जहां एक शख्स की ट्रक के खाई में गिरने से मौत हो गई वहीं जिला भर से भारी नुकसान की खबर है। बताया जा रहा है कि जिला मुख्यालय नाहन में दिल्ली गेट के समीप डंगा ढहने से सड़क किनारे खड़े 3 वाहन मलबे में बह गए। जिसमें दो ट्रक व एक कार शामिल थी।
PunjabKesari

बता दें कि ट्रक में सरकारी डिपुओं का सामान था जिसे सराह पहुंचाया जाना था। वहीं यहां इस डंगे के ढहने से बहुमंजिला मकान को भी खतरा पैदा हो गया है। लगातार हो रही बारिश से यातायात भी पूरी तरह प्रभावित हो चुका है जिला की अधिकतर सड़कें यातायात के लिए पूरी तरह से बाधित है। बस अड्डा नाहन के प्रभारी सुखराम ठाकुर ने बताया कि एचआरटीसी के जिला भर में करीब 90 से अधिक रूट प्रभावित हुए हैं।
PunjabKesari

एचआरटीसी की कई बसें ग्रामीण इलाकों में फंसी हुई है। उन्होंने कहा कि बारिश के कारण एक ही दिन में एचआरटीसी प्रबंधन को करीब 3 लाख से भी अधिक का नुकसान हुआ है। बारिश से जिला के शिलाई निर्वाचन क्षेत्र के टिम्बी में कई मकान बारिश के कारण ढह गये है जिससे यहा भी भारी नुक्सान हुआ है।
PunjabKesari

लगातार हो रही बारिश से जिला में नदी नाले भी पूरी तरह से उफान पर है ऐसे में लोगों को प्रशासन ने नदी नालों से दूर रहने की सलाह दी है। वहीं प्रभावित लोग सरकार से मदद की गुहार लगा रहे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News