पुलिस के हाथ लगी सफलता, Heroin के साथ ट्रक चालक गिरफ्तार

Sunday, Mar 31, 2019 - 10:45 PM (IST)

करसोग (यशपाल): करसोग में पुलिस ने एक ट्रक चालक को 130 मिलीग्राम चिट्टे (हैरोइन) के साथ पकड़ा है। शनिवार शाम करसोग के ए.एस.आई. बलवीर अपनी टीम के साथ ट्रैफिक चैकिंग पर थे। करसोग-तत्तापानी सड़क पर बलिंडी के पास पुलिस की टीम ने वहां से गुजर रहे एक ट्रक को जांच के लिए रोका। पुलिस की टीम जब ट्रक के दस्तावेज जांच रही थी तो उसे फाइल की पॉकेट में छोटी पॉलीथीन की पुडिय़ा मिली तथा जब उसे जांच के लिए खोला गया तो उसमें 130 मिलीग्राम चिट्टा पाया गया।

ट्रक चालक जमानत पर रिहा

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया। डी.एस.पी. करसोग अरुण मोदी ने बताया कि हिरासत में लिए गए ट्रक चालक की पहचान प्रेम सिंह (38) पुत्र केशव राम निवासी काणी मंदलाह, ग्राम पंचायत सानणा (करसोग) के तौर पर हुई है। शनिवार देर शाम पुलिस के हत्थे चढ़े ट्रक ड्राइवर को प्रारंभिक पूछताछ के बाद रविवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया है। 

करसोग में पहली बार पकड़ी चिट्टे की खेप

करसोग पुलिस ने पहली बार चिट्टे की खेप पकडऩे में सफलता हासिल की है। करसोग घाटी में चिट्टे की दस्तक को लेकर करसोग पुलिस हालांकि काफी समय से अलर्ट थी लेकिन यह पहली सफलता पुलिस के हाथ लगी है।

Vijay