अमित शाह की रैली से पहले शिमला में चरमरा सकती है ट्रैफिक व्यवस्था, जानिए कैसे

Thursday, Dec 26, 2019 - 08:47 PM (IST)

ठियोग (सुरेश): शिमला में होने वाली अमित शाह की रैली से पहले शिमला में यातायात व्यवस्था चरमरा सकती है। भाजपा के 2 साल का जश्न लोगों के लिए मुश्किल पैदा कर सकता है। बता दें कि देर शाम से शिमला में पर्यटकों की ज्यादा संख्या होने से लम्बा ट्रैफिक जाम लग रहा है, जिससे लोगों को घर तक पहुंचने में दिक्कत हो रही है। शिमला से कुफरी-नारकंडा मार्ग पर बीते अढ़ाई घंटों से जाम की स्थिति बनी हुई है।

ढली से कुफरी मार्ग पर शाम 5 बजे के बाद से लम्बा जाम लगा हुआ है। ये जाम ढली से छराबड़ा तक है, जिससे गाडिय़ों की कतारें लग गईं हैं। हालांकि सुरक्षा के चलते पुलिस भी तैनात की गई है लेकिन जाम खोलने में यातायात पुलिस के भी पसीने छूट गए हैं। पठानकोट से ठियोग जाने वाली बस करीब 2 घंटे देरी से पहंची, ऐसे में लोग पहले ही घर निकल गए थे और बस खाली ही ठियोग पहुंची।

शुक्रवार को शिमला में सरकार के 2 साल का कार्यकाल पूरे होने का जश्न है और आज ही जाम की ये स्थिति प्रशासन को परेशानी में डाल सकती है। हालांकि शिमला में यातायात को रैली के मद्देनजर कई जोन में बांटा गया है लेकिन नए साल का जश्न मनाने कुफरी आ रहे पर्यटकों की वजह से कल शिमला की रफ्तार थम सकती है।

Vijay