प्राइवेट वाहनों को लेकर सख्त हुआ यातायात विभाग, सवारियां ढोने पर वसूला जुर्माना

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2019 - 11:14 AM (IST)

पपरोला : प्राइवेट तौर पर चल रही टैक्सियों को लेकर यातायात विभाग सख्त हुआ है। जानकारी मिली है कि विभाग द्वारा पपरोला में 2 प्राइवेट वाहनों में सवारियां ढोने पर चालान काटकर कोर्ट मेंं भेज दिया गया है। प्रभारी ए.एस.आई. भगत राम ने बताया कि बीते कुछ दिनों पहले टैक्सी यूनियनों ने बैजनाथ व पपरोला में निजी वाहनों द्वारा सवारियां ले जाने को लेकर रोष प्रकट कर पुलिस विभाग के पास शिकायत दर्ज करवाई थी और कार्रवाई की मांग की थी।

निजी वाहन मालिक थाना तलब भवारना थाना के ट्रैफिक इंचार्ज विकास अरोड़ा ने सोमवार को उन निजी गाड़ियों के चालकों को थाना में तलब किया, जो लोग निजी गाड़ियों को टैक्सी के रूप में प्रयोग करते हैं। थाना में गए कुछ चालकों ने थाना के ट्रैफिक इंचार्ज को बताया कि जो टैक्सी चालक हमारी शिकायत कर रहे हैं, वे गलत हैं।

उनका कहना था कि हम अपनी गाड़ियो को बस स्टॉप पर खड़ा नहीं करते हैं अगर हमारी गाड़ी बस स्टॉप पर खड़ी होती हैं तो आप नो-पार्किंग का चालान जब मर्जी कर सकते हैं। उनका कहना था कि यहां पर कोई भी टैक्सी स्टैंड नहीं है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि भवारना में एक टैक्सी स्टैंड की व्यवस्था की जाए, ताकि आने-जाने वाली ट्रैफिक सुचारू रूप से चले।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News