दर्दनाक हादसा : 100 फुट गहरी खाई में गिरा ट्रैक्टर, 1 की मौत-3 घायल

Friday, Mar 15, 2019 - 04:29 PM (IST)

रिवालसर: बल्ह क्षेत्र की पंचायत हल्यातर के लुहारडी गांव के नजदीक ट्रैक्टर हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 3 लोग घायल हो गए। वहीं ट्रैक्टर चालक घटना के बाद फरार बताया गया है। जानकारी के अनुसार एक निजी ठेकेदार के सड़क कार्य में लगे मजदूर देर सायं काम निपटाने के बाद अप्लाइड फॉर ट्रैक्टर के माध्यम से अपने क्वार्टर जा रहे थे कि लुहारडी मोड़ के पास चालक ने ट्रैक्टर से नियंत्रण खो दिया, जिस कारण ट्रैक्टर 100 फुट गहरी खाई में गिर गया।

हादसे में एक मजूदर की कटी बाजू

इस दौरान उसमें बैठे देवेंद्र कुमार (50) पुत्र टीकम राम गांव मरसानी गोहर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके साथ बैठे हितेश कुमार गांव मझवाड़ मंडी की ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाजू कट गई, वहीं तुंगाधार जंजैहली के मुरारी लाल व लुहारडी बल्ह के जीत राम को हल्की चोटें आई हैं, जबकि चालक कुशाल शर्मा घटना के बाद से फरार बताया गया है।

पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी

पंचायत प्रधान रोशन लाल ने घटना का पता चलते ही स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को खाई से निकाल कर सुंदरनगर अस्पताल पहुंचाया। वहीं रिवालसर पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है तथा गवाहों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले की पुष्टि पुलिस चौकी प्रभारी रिवालसर एस.आई. कर्ण सिंह ने की है।

Vijay