पर्यटकों के लिए 3 महीने बाद बहाल हुआ ये पर्यटन स्थल

punjabkesari.in Sunday, Apr 02, 2023 - 11:08 PM (IST)

पतलीकूहल (ब्यूरो): 3 महीने बाद पर्यटन स्थल कोकसर पर्यटकों के लिए बहाल हो गया है। पर्यटक बर्फ का आनंद लेने पहुंचने लगे हैं। हिमपात से बंद अटल टनल भी बहाल हो गई है। अब धीरे-धीरे पर्यटन नगरी मनाली में पर्यटकों की आमद बढ़ने लगी है, वहीं रोहतांग दर्रे की ओर गुलाबा बैरियर तक पर्यटक वाहनों की आवाजाही भी शुरू कर दी गई है। इससे देश-विदेश से सैर-सपाटे को पहुंचे पर्यटकों को राहत मिली है। रविवार को पर्यटक अटल टनल पार कर सिस्सू और रोहतांग मार्ग पर गुलाबा तक पहुंचे। फिलहाल गुलाबा से आगे किसी भी तरह के वाहनों को जाने की अनुमति नहीं है।
PunjabKesari

गौरतलब है कि 2 दिन तक मौसम खराब रहने के कारण अटल टनल पर्यटकों के लिए बंद रही। बार-बार मौसम साफ होने और बर्फबारी होने के कारण कभी टनल से होकर यातायात बंद किया गया तो कभी सिर्फ फोर बाई फोर वाहन ही भेजे गए जबकि रोहतांग मार्ग की ओर कोठी से आगे किसी भी तरह के वाहनों को जाने की अनुमति नहीं दी गई। रविवार को दिनभर मौसम साफ रहा। सुबह धूप खिलते ही दोनों सड़क मार्गों पर यातायात बहाल कर दिया गया। 
PunjabKesari

डीएसपी मनाली केडी शर्मा ने बताया कि मौसम खुलते ही पर्यटक वाहनों को अटल टनल से होकर सिस्सू की ओर जाने की अनुमति दी गई। रविवार को सभी प्रकार के वाहन इस मार्ग पर भेजे गए। गुलाबा की ओर भी पर्यटक वाहनों को भेजा जा रहा है। उन्होंने यात्रियों व पर्यटकों से अपील की है कि मौसम की स्थिति को देखकर ही यात्रा करें।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News