Pizza की होम डिलीवरी न करने पर दुकानदार को दी जान से मारने की धमकी

Thursday, May 23, 2019 - 06:26 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): सुंदरनगर शहर के रसूखदारों द्वारा दुकान पर आकर एक व्यापारी से गाली-गलौच व जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। जानकारी देते हुए शिकायतकर्ता अजय कुमार चंदेल निवासी झंडूताा जिला बिलासपुर ने कहा कि वह सुंदरनगर शहर में एन.एच.-21 चंडीगढ़-मनाली पर डोमिनिक पिज्जा बनाने का काम करता है। उसने कहा कि पिछले कल शाम के समय 3 व्यक्तियों आयुष्मान उप्पल और सुनील कुमार द्वारा उसे जान से मारने और दुकान बंद कराने की धमकी दी गई। उसने बताया कि पिछले कल शाम के समय आयुष्मान उप्पल ने 79 रुपए मूल्य का एक पिज्जा ऑर्डर किया और उसे पी.डब्ल्यू.डी. रैस्टहाऊस सुंदरनगर में डिलीवर करने के लिए कहा। इस पर शिकायतकर्ता ने उसे होम डिलीवरी लेने के लिए कम से कम 300 रुपए मूल्य का ऑर्डर देना जरूरी बताया। इस पर तैश में आकर आरोपी बहस करने लगा और बाद में उसने उसका ऑर्डर तैयार करने और अपने आप ले जाने के लिए कहा।

फोन पर किया गाली-गलौच

इसके उपरांत आरोपी ने अपना पहला ऑर्डर ले जाने के 20 मिनट के बाद दोबारा 166 रुपए मूल्य के 2 और पिज्जा ऑर्डर किए और डिलीवर करने के लिए कहा। इस पर शिकायतकर्ता ने पुन: कम अमाऊंट होने के कारण होम डिलीवरी करने में असर्मथता जताई गई। इस पर आरोपी फिर से तैश में आकर फोन पर बहस करने लगा और दोबारा अपना ऑर्डर खुद ले जाने के लिए कहा लेकिन ऑर्डर देने के 5 मिनट बाद ही आरोपी ने कॉल कर ऑर्डर तैयार होने को लेकर पूछताछ की, जिस पर शिकायतकर्ता ने कहा कि पिज्जा बनने में 10 से 15 मिनट का समय लगता है। इस पर आरोपी फोन पर शिकायतकर्ता के साथ गाली-गलौच करने लगा और 5 मिनट के बाद दुकान पर 3 व्यक्तियों के साथ आकर अन्य ग्राहकों के सामने उसे धमकियां देने लगा।

सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हुआ पूरा मामला

आरोपी ने शिकायतकर्ता जान से मारने और दुकान बंद करवा देने की धमकी दे डाली। उसने बताया कि यह सारा वाकया दुकान में लगे हुए सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गया है। अजय चंदेल ने कहा कि वारदात के समय आयुष्मान के साथ दूसरा व्यक्ति सुनील कुमार पी.डब्ल्यू.डी. रैस्टहाऊस सुंदरनगर का कर्मचारी भी मौजूद था और वह भी शिकायतकर्ता के साथ गाली-गलौच व जान से मारने की धमकी देने लगा। वहीं मामले को लेकर शिकायतकर्ता ने सुंदरनगर पुलिस थाना प्रभारी को एक लिखित शिकायत पत्र देकर आरोपियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

क्या बोले डी.एस.पी. सुंदरनगर

डी.एस.पी. सुंदरनगर तरनजीत सिंह ने बताया कि मामले को लेकर सुंदरनगर पुलिस स्टेशन में वीरवार को शिकायतकर्ता अजय चंदेल द्वारा एक शिकायत पत्र आरोपियों के खिलाफ दिया है। पुलिस मामले में हर पहलू को ध्यान में रखकर उचित कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Vijay