मुख्यमंत्री का फर्जी PA बनकर धमकाया CMO, कार्रवाई का बनाया दबाव

Friday, Jan 11, 2019 - 09:39 PM (IST)

बालीचौकी: सराज विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री का फर्जी पी.ए. बनकर अधिकारियों से बात करने का मामला सामने आया है। हालांकि अभी तक किसी व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज नहीं हुआ है। उक्त व्यक्ति ने थाची क्षेत्र में झोलाछाप की दुकान बंद करने को लेकर मुख्य चिकित्सा अधिकारी मंडी से जाली हस्ताक्षर युक्त शिकायत की थी। मामले में कार्रवाई को लेकर मुख्यमंत्री का फर्जी पी.ए. बनकर आरोपी ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी मंडी पर कार्रवाई का दबाव बनाया था। 30 लोगों के हस्ताक्षर युक्त इस शिकायत पत्र में क्षेत्र में झोलाछाप दवा की दुकानों को बंद करने की गुहार लगाई गई थी। मामले की लिखित शिकायत पर जब दवा निरीक्षक ने पंचायत के प्रधान व स्थानीय लोगों से बात की तो लोगों ने शिकायत में किए गए हस्ताक्षर से भी मना किया।  उक्त व्यक्ति की अपनी भी एक दवाइयों की दुकान  है। सराज भाजपा उपाध्यक्ष इंद्र सिंह का कहना है कि उक्त व्यक्ति के खिलाफ  विभाग कार्रवाई कर रहा है।

लैंडलाइन नम्बर से आई थी कॉल

मुख्य चिकित्साअधिकारी मंडी डा. जीवानंद ने कहा कि मुझे मुख्यमंत्री के पी.ए. के नाम से कॉल लैंडलाइन पर आई थी और जब लोगों ने दवा निरीक्षक के गांव में दबिश देने बारे बताया तो पता चला कि फोन करने वाला फर्जी पी.ए. था। लैंडलाइन की डिटेल निकालने के बाद उक्त नंबर की शिकायत पुलिस में की जाएगी।

क्या बोले एडीशनल एस.पी. मंडी

एडीशनल एस.पी. मंडी पुनीत रघु ने बताया कि मामला मेरे ध्यान में नहीं है और न ही अभी तक मुख्य चिकित्सा अधिकारी मंडी की तरफ  से शिकायत दर्ज करवाई गई है। अगर शिकायत दर्ज करवाई जाती है तो अवश्य ही कार्रवाई की जाएगी।

शिकायत पत्र में लोगों के हस्ताकर और नाम फर्जी

दवा निरीक्षक मंडी रजत ने बताया कि शिकायत के आधार पर हमने लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि यह शिकायत ही फर्जी है और शिकायत पत्र में जिन लोगों के हस्ताक्षर और नाम थे वे भी फर्जी थे।

Vijay