देश की सबसे युवा पंचायत प्रधान जबना चौहान को दी जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Thursday, Mar 15, 2018 - 07:52 PM (IST)

गोहर: थरजुण पंचायत की युवा प्रधान जबना चौहान को जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस ने एक आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि हुड़दंग मचाने के आरोप में हिरासत में लेने के बाद उसे एस.डी.एम. थुनाग के समक्ष पेश करने के बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया। देश की सबसे युवा प्रधान जबना चौहान को उसी की पंचायत के इस व्यक्ति ने जान से मारने धमकी दी। यह घटना बुधवार शाम करीब 7 बजे की बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक आरोपी लाल सिंह हाथ में तेजधार हथियार लेकर केयोलीधार बाजार में हुड़दंग मचा रहा था। शराब के नशे में उसके हुड़दंग को देख दुकानदारों ने डर के मारे दुकानों के शटर बंद कर दिए। 

प्रधान जबना ने दुकान में घुसकर बचाई जान
शाम के समय जब प्रधान जबना केयोलीधार के बाजार की तरफ  आ रही थी तो हुड़दंग मचा रहे शराबी ने उसको देखते ही हाथ में लिए हथियार को लहराना शुरू कर दिया, जिस पर प्रधान जबना ने बाजार की एक दुकान में जाकर शटर बंद कर जान बचाई। इस बारे पुलिस को फोन कर अवगत करवाया गया, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शराबी को साथ लगते जंगल से पकड़ लिया। 

शराबी ने थाना प्रभारी के सामने दी जान से मारने की धमकी
जब पुलिस शराबी को पकड़कर बाजार में लाई तो उसने थाना प्रभारी गोहर के सामने सरेआम जबना चौहान को जान से मारने की धमकी दी। प्रधान जबना चौहान ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से इस मामले की जांच की मांग की है। थाना प्रभारी मनोज कुमार वालिया ने बताया कि प्रधान की शिकायत पर थरजुण पंचायत के लाल सिंह को हिरासत में ले लिया गया है। वीरवार को उसे उपमंडलाधिकारी के समक्ष पेश किया गया और उपमंडलाधिकारी ने मामले की गंभीरता से जांच के आदेश जारी किए हैं। फिलहाल आरोपी को जमानत पर रिहा कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News