भट्टाकुफर में चोरी की वारदात, घर से लाखों के आभूषण ले उड़े चोर

Thursday, Mar 11, 2021 - 12:17 AM (IST)

शिमला (जस्टा): राजधानी शिमला में बार-बार हो रही घर में चोरियों से लोगों के बीच हड़कंप मच गया है। शातिर इतने सक्रिय हो गए हैं कि यहां एक के बाद एक लोगों के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ज्यादातर चोरियां यहां ढली थाना के क्षेत्र में हो रही हैं। इस बार चोरी की वारदात भट्टाकुफर में सामने आई है। यहां एक निजी बस के कंडक्टर के घर से लाखों के आभूषण चोरी हुए हैं।

पुलिस को 29 वर्षीय दिशा ठाकुर ने शिकायत दी है कि उसका पति निजी बस में कंडक्टर है। घर पर कोई नहीं था। ऐसे में किसी शातिर ने घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। दरवाजे का लॉक तोड़ दिया गया है और गोल्डन रिंग, एक पेयर हार्ड सोने का, सोने का नैकलैस, गोल्ड ईयर रिंग, 2 रिंग सोने की, 5 महिला की रिंग, सोने के 3 टॉपस, चांदी की रिंग व चांदी की चेन आदि चोरी किए हैं।

पुलिस ने इस मामले को लेकर एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस चोरी की वारदात का पता लगाने के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। एसपी मोहित चावला ने बताया कि यह मामला पुलिस के ध्यान में आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जल्द ही पुलिस शातिर का पता लगाएगी। पुलिस की मामले को लेकर कार्रवाई जारी है। चोरी करने वाले शातिरों को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Content Writer

Vijay