चोरों ने निजी क्लीनिक में लगाई सेंध, नकदी सहित उड़ाए जरूरी कागजात

Tuesday, Feb 19, 2019 - 06:59 PM (IST)

मंडी (नितेश सैनी): जिला मंडी के उपमंडल बल्ह के लेदा बाजार में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। हैरानी की बात यह है कि लेदा बाजार पिछले एक सप्ताह में चोरों ने तीसरी बार दुकान के ताले तोड़कर सेंध लगाई है। वहीं चोरी की इन घटनाओं को अंजाम देने वाले चोर रिवालसर पुलिस की पहुंच से कोसों दूर हैं। इस बार चोरों ने ठाकुर क्लिनिक में चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

दुकान के पीछे लकड़ी का दरवाजा तोड़ अंदर घुसे चोर

दुकान के मालिक डा. विकास चौधरी ने कहा कि जब उन्होंने सुबह दुकान खोली तो काऊंटर पर सारा सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था और गल्ला भी खुला पड़ा था। उन्होंने कहा कि गले से सारा कैश और दुकान के समान के जरूरी कागजात भी गायब थे। उन्होंने कहा कि चोरों ने पहले दुकान के पीछे लकड़ी का दरवाजा तोड़ा और फिर दुकान में दाखिल हो गए। चारों ने दुकान का गल्ला तोड़ कर उसमें रखा लगभग 3 हजार की नकदी ले उड़े।

वीरवार व शुक्रवार की रात भी हुई थी 2 दुकानों में चोरी

गौरतलब है कि बीते वीरवार व शुक्रवार की रात को चोरों ने एक किराने की दुकान और फिर कुमार कम्युनिकेशन में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इस घटना में चोर ने दुकान से 5-6 मोबाइल फोन और लगभग 1100 रुपए की नकदी पर हाथ साफ कर दिए थे। वहीं चोरी की पिछली वारदात को बीते 2 दिन भी नहीं हुए थे कि तीसरी चोरी की घटना के कारण पूरे क्षेत्र में भय का माहौल है।

चोरी में इस्तेमाल औजार मौके से बरामद

पुलिस चौकी प्रभारी रिवालसर ए.एस.आई. मुंशी राम ने बताया कि पुलिस ने घटना में चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है। चोरी में इस्तेमाल एक औजार भी मौके से बरामद हुआ है। हाल ही में हुई चोरी की घटनाओं की भी पड़ताल की जा रही है, जिनमें पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही आरोपियों का फर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Vijay