चोरी का आरोपी निकला हत्यारा, पुणे में नानी का कत्ल कर हुआ था फरार

Sunday, Sep 29, 2019 - 03:42 PM (IST)

सुंदरनगर: मंडी जिला के उपमंडल सुंदरनगर के वार्ड नंबर-11 पुराना बाजार में चोरी के आरोपी को पकडऩे के बाद एक और सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पकड़ा गया युवक चोरी ही नहीं बल्कि हत्या मामले का भी आरोपी है। जानकारी के अनुसार चोरी मामले में बीएसएल थाना पुलिस द्वारा आरोपी युवक को शिमला से हिरासत में लिया गया। चोर सुंदरनगर से भाग जाने के बाद भारत भ्रमण पर निकल गया और उसने पुणे में अपनी नानी की हत्या कर दी। इसके बाद वह पुणे से हत्या की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया।

पुणे पुलिस ने घोषित किया था मोस्ट वांटेड

आरोपी युवक को पुणे पुलिस द्वारा मोस्ट वांटेड घोषित कर देश के सभी पुलिस थाना सहित हिमाचल पुलिस को सूचना दी गई और तब से पुलिस आरोपी की लगातार तलाश कर रही थी। वहीं आरोपी ओसम कुमार को सुंदरनगर की बीएसएल कालोनी पुलिस द्वारा हिरासत में लेने की सूचना पर पुणे पुलिस भी सुंदरनगर पहुंची। अभी आरोपी युवक बीएसएल कालोनी पुलिस के हवाले है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक को अपनी नानी की हत्या के मामले में अब पुणे पुलिस के हवाले किया जा सकता है।

कारोबारी के घर में दिया था चोरी की वारदात को अंजाम

बता दें कि बीते 31 अगस्त को आरोपी ने पुराना बाजार निवासी एक कारोबारी घनश्याम के घर से 50 हजार रुपए, गाड़ी, एटीएम कार्ड और मोबाइल चोरी किया था। इसके बाद आरोपी ने पीड़ित के खाते से नेरचौक स्थित एक एटीएम में जाकर 70 हजार रुपए निकाले थे। पीड़ित ने पुलिस थाना बीएसएल कालोनी में इस संबंध में मामला दर्ज करवाया था। इसके उपरांत पुलिस ने आरोपी की मोबाइल लोकेशन के आधार पर जांच कर उसकी लोकेशन पुणे में पाई।

शिमला में जाल बिछाकर दबोचा आरोपी

आरोपी की पुणे में अपनी नानी के पास 15 दिन तक रुकने के बाद लोकेशन दिल्ली, चंडीगढ़ सहित अन्य शहरों में आती रही। वहीं 2 दिन पहले आरोपी की लोकेशन चंडीगढ़ में पाई गई। इसके बाद बीएसएल पुलिस थाना की टीम चंडीगढ़ के लिए रवाना हुई लेकिन चंडीगढ़ पहुंचने पर आरोपी की लोकेशन शिमला में पाई गई। अंत में पुलिस ने जाल बिछाया और आरोपी को शिमला से पकड़ने में सफलता हासिल की।

Vijay