घर के बाहर खड़ी गाड़ी का शीशा तोड़ उड़ाया सामान, CCTV में कैद हुई वारदात

Thursday, Jul 11, 2019 - 07:50 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी के उपमंडल सुंदरनगर में आजकल चोरों के हौंसले बुलंद हैं। पिछले कुछ समय में सुंदरनगर में चोरी की वारदातों में इजाफा हुआ है लेकिन चोर पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। आलम यह है कि आए दिन चोरी की कोई न कोई वारदात सामने आने से स्थानीय लोगों में असुरक्षा का माहौल है। ताजा घटनाक्रम में नगर परिषद सुंदरनगर के वार्ड नंबर-8 निवासी उमेश भारद्वाज ने चोर द्वारा उनकी बोलेरो गाड़ी का शीशा तोडऩे व सामान चोरी करने को लेकर एक शिकायत पत्र दिया है। शिकायतकर्ता ने कहा कि रोजाना की तरह उसने अपनी बोलेरो जीप (एच.पी.31डी-0666)पिछली रात को अपने घर के बाहर पार्क की हुई थी। जब वह सुबह गाड़ी के पास पहुंचे तो ड्राइवर साइड का शीशा टूटा हुआ था तथा सामान भी गाड़ी में इधर-उधर बिखरा हुआ पाया, जिसमें से कुछ सामान गायब है।

पड़ोसी के घर में लगे सी.सी.टी.वी. ने खोला चोरी का राज

मामले का खुलासा शिकायतकर्ता के पड़ोसी द्वारा अपने घर में लगाए गए सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज से हुआ। फुटेज में चोर द्वारा 3 वाहनों को अपना शिकार बनाता हुआ देख सबके होश उड़ गए। फुटेज में चोर द्वारा मौके पर सबसे पहले खड़ी सैंट्रो कार और उसके बाद साथ ही खड़ी एक अन्य बोलेरो जीप में चोरी करने की कोशिश को साफ देखा गया। वहीं अंत में चोर द्वारा शिकायतकर्ता की बोलेरो में ताक-झांक करने के बाद पत्थर से शीशा तोड़ा गया और गाड़ी में सामान इधर-उधर बिखेरा गया। मामले को लेकर शिकायतकर्ता ने सुंदरनगर पुलिस थाना में एक शिकायत पत्र देकर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाने की गुहार लगाई है।

क्या बोले थाना प्रभारी सुंदरनगर

थाना प्रभारी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि मामले को लेकर शिकायतकर्ता द्वारा एक शिकायत पत्र पुलिस थाना में दाखिल किया गया है। मामले में पुलिस ने शिकायत को दर्ज कर गहनता से जांच शुरू कर दी है।

Vijay