पाटिल की फटकार का दिखा असर, NSUI प्रदेशाध्यक्ष की ताजपोशी में एक साथ नजर आए कांग्रेस के ये 3 नेता

Friday, Nov 15, 2019 - 08:37 PM (IST)

शिमला (तिलक राज): कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल द्वारा बीते दिन शिमला में खुले मंच से पार्टी में गुटबाजी ओर पार्टी के खिलाफ काम करने वालों को लगाई फटकार का असर शुक्रवार को देखने को मिला। कांग्रेस की विरोध रैलियों से किनारा करते रहे पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू भी कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में पहुंचे। राजीव भवन में आयोजित किसान सभा की बैठक में शिरकत करने के बाद एनएसयूआई के कार्यक्रम में भी सुक्खू, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री एक ही मंच पर नजर आए।

छत्तर सिंह के एनएसयूआई के प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद कांग्रेस कार्यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जहां सभी नेताओं ने एनएसयूआई को पार्टी की तरफ से पूरा समर्थन देने और युवाओं को एनएसयूआई के साथ जोडऩे के निर्देश दिए। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने एनएसयूआई के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष को छात्रों को संगठन के साथ जोडऩे और संगठन को मजबूत करने के निर्देश दिए, साथ ही छात्र संघ चुनाव की बहाली को लेकर जनांदोलन शुरू करने को कहा। उन्होंने कहा कि एनएसयूआई कांग्रेस का अग्रणी संगठन है और पार्टी का पूरा सहयोग एनएसयूआई को मिलेगा।

वहीं दूसरी ओर एनएसयूआई के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि कॉलेज में कैम्पस कमेटी को मजबूत करेंगे। उन्होंने कहा कि जब तक छात्र चुनावों को बहाल नहीं किया जाएगा तब तक कोई भी छात्र संगठन मजबूती से काम नहीं कर सकता। सबसे पहली प्रथमिकता रहेगी कि कॉलेज कैम्पस से लेकर छात्र संघ चुनाव को फिर से बहाल करवाना होगा और हर एक कार्यकर्ता को साथ लेकर चलने और संगठन को मजबूत करने की कोशिश की जाएगी।

Vijay