सुंदरनगर में चोरों के हौसले बुलंद, एक ही रात में 2 वारदातों को दिया अंजाम

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2019 - 04:20 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी जिला के सुंदरनगर में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आलम यह है कि चोरी की वारदातों को सुलझाने में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। ताजा घटनाक्रम में चोरों द्वारा सुंंदरनगर की ग्राम पंचायत जड़ोल में बीती रात चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। चोरों ने स्थानीय निवासी कला देवी के घर को निशाना बनाया है। कला देवी एक गरीब परिवार से संबंध रखती है। जानकारी के अनुसार पिछले कल वह अपने भांजे के घर गई हुई थी, जिसका फायदा उठाते हुए चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। कला देवी ने बताया कि जब वह अपने घर वापस पहुंची तो उसे उसका संदूक व सामान खेतों में बिखरा पड़ा हुआ मिला। उसने बताया कि संदूक से 11 हजार नकद और कुछ कपड़े गायब थे।
PunjabKesari, Police Investigation Image

बैंक कर्मी के कमरे का भी तोड़ा ताला

वहीं एक अन्य घटना में चोरों द्वारा जड़ोल क्षेत्र में एक किराए के मकान में रह रहे बैंक कर्मी के कमरे के भी ताले तोड़कर अंदर रखा सामान बिखेरा गया है लेकिन कोई सामान चोरी नहीं हुआ है। बैंक कर्मी पिछले दिनों अपने घर गया हुआ था और वापस लौटने पर इस वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। चोरी की घटनाओं की सूचना मिलते ही सुंदरनगर पुलिस थाना के अंतर्गत डैहर पुलिस चौकी प्रभारी जगत सिंह ने पीड़ित कला देवी के बयान व निशानदेही पर मुकद्दमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

क्या कहती है पुलिस

थाना प्रभारी सुंदरनगर प्रकाश चंद मिश्रा ने बताया कि चोरी की घटना को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा। पुलिस की आगामी कार्रवाई जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News