चोरों ने महिला वकील के घर में लगाई सेंध, हजारों के सामान पर किया हाथ साफ

Wednesday, Nov 13, 2019 - 05:20 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): राजधानी के लोअर खलीनी में शातिरों ने एक महिला वकील के घर पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। अर्की की रहने वाली महिला वकील दीपा ठाकुर ने पुलिस को शिकायत दी है कि वह बीते 6 नवम्बर से अपने रूम में नहीं थी और उन्हें किसी काम से शिमला से बाहर जाना पड़ा था। मंगलवार शाम को जब वह वापस खलीनी आई तो देखा कि दरवाजे पर दूसरा ताला लगा हुआ था। तभी महिला को शक हुआ कि शायद किसी शातिर ने चोरी को अंजाम दिया है।

महिला ने अपने कमरे को जब खोलकर देखा तो उसके घर का काफी सामान चोरी हुआ था। तभी महिला ने मामले की सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर आकर छानबीन की। चोरी हुए सामान में एक चांदी की चेन, 1 लैपटॉप, हेयर स्ट्रेटनर व ब्लूटुथ स्पीकर आदि सामान चोरी हुआ है। सामान की कुल कीमत 30 हजार रुपए है।

महिला ने इस संबंध में थाना न्यू शिमला में शिकायत दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी प्रमोद शुक्ला ने कहा कि चोरी का यह मामला पुलिस के ध्यान में आया है। मामले को लेकर छानबीन की जा रही है और जल्द ही शातिर का पता लगाया जाएगा। थाना न्यू शिमला के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Vijay