चोरों ने 3 घरों में लगाई सेंध, 2 घरों से गहने व नकदी चोरी कर हुए फरार

punjabkesari.in Friday, Mar 06, 2020 - 11:39 PM (IST)

सिहुंता (ब्यूरो): सिहुंता तहसील के तहत गरनोटा पंचायत के 3 घरों में चोरों ने सेंध लगा डाली। इस दौरान चोर 2 घरों से नकदी व गहने चुराने में सफल हो गया लेकिन तीसरे घर में चोरी का प्रयास विफल हो गया। सिहुंता पुलिस ने चोरों को पकडऩे की मुहिम तेज कर दी है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से चोरों का सुराग लगाने में पुलिस जुट गई है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की बीती रात को गरनोटा पंचायत की रियानी निवासी शीला देवी पत्नी अर्जुन सिंह के घर में चोरों ने सेंध लगाकर घर के कमरे में रखे गहने व 4 हजार से अधिक की नकदी उड़ा ली। इसके बाद चोरों ने इसी गांव के साथ लगते त्रियु गांव में भी पृथी चंद पुत्र गोरख राम के घर से भी करीब 50 हजार रुपयों पर हाथ साफ कर लिया। इसके बाद इसी गांव के एक अन्य घर में भी चोरों ने हाथ साफ करने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो पाए।

चोरी की सूचना मिलते ही सिहुंता पुलिस ने गरनोटा के रियानी व त्रियु गांव में जाकर प्रभावित परिवारों के बयान लेने के उपरांत चोरों का सुराग लगाने के लिए जाल बिछा दिया है। पुलिस ने गरनोटा व समोट में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज ली है। उधर, एसडीपीओ डल्हौजी रोहिन डोगरा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि गरनोटा पंचायत के 2 घरों में चोरी की घटना की शिकायत मिली है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News