नादौन के भूंपल में एक रात में 3 चोरियां, लाखों की नकदी व गहने ले उड़े चोर

punjabkesari.in Thursday, Dec 10, 2020 - 08:38 PM (IST)

नादौन (जैन): थाना क्षेत्र नादौन के तहत भूंपल में चोरों ने रात को तीन घरों के ताले तोड़कर लाखों के गहने व नकदी चोरी कर ली। बुधवार रात को भूंपल क्षेत्र के थुनियाल गांव के राजीव कुमार पुत्र रत्न चंद के घर के एक कमरे का ताला तोड़कर कमरे से करीब 1.40 लाख रुपए की नकदी व गहने आदि चोरी कर लिए हैं। राजीव कुमार के अनुसार उनकी एक आरडी मैच्योर हुई थी, जिसके पैसे मिले थे जो अभी घर में ही रखे थे। उन्होंने बताया कि परिजन साथ लगते कमरों में सोए थे और जिस कमरे से नकदी व गहने चोरी हुए हैं, उस कमरे में कोई नहीं सोया था।
PunjabKesari, Theft Image

सुधियाल गांव में 2 घरों के ताले तोड़े

उसी रात चोरों ने भूंपल क्षेत्र के ही गांव सुधियाल की माया देवी पत्नी महेन्द्र सिंह के नव निर्मित मकान के ताले तोड़कर करीब 50 हजार की नकदी व गहने आदि चोरी कर लिए हैं। तीसरी घटना भी सुधियाल गांव की है। चोरों ने गांव की अनुराधा पत्नी पवन कुमार के भी नव निर्मित मकान के कमरे का ताला तोड़ कर कमरे से 6 हजार रुपए व चांदी के हार के सैट सहित अन्य सामान चोरी कर लिया है, जिसका पता इन सभी को उस समय चला जब उन्होंने कमरों के ताले टूटे व दरवाजे खुले देखे।
PunjabKesari, Theft Image 

लोगों को शक, किसी भेदी का काम

लोगों का शक है कि इन तीनों चोरी की घटनाओं को किसी भेदी ने ही अंजाम दिया है। लोगों ने बताया कि इन कमरों में रात को कोई नहीं सोया है, यह कोई यहीं का बंदा जानता होगा। यह फिर यह हो सकता है कि उनमें किसी लोकल व्यक्ति की संलिप्तता हो। पंचायत उपप्रधान सुशील शीलू की सूचना पर थाना प्रभारी नीरज राणा व उनकी टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। एएसपी विजय सकलानी ने बताया कि पुलिस ने चोरी की घटनाओं की खबर मिलते ही पुलिस टीम मौका पर भेज कर छानबीन शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News