पुलिस ने बरामद की चोरीशुदा बाइक, चोर गिरफ्त से बाहर

Thursday, Aug 29, 2019 - 07:05 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): बीते शुक्रवार को मंडी जिला के सुंदरनगर उपमंडल के डैहर क्षेत्र से एक अजीबोगरीब बाइक चोरी मामले में चोरीशुदा बाइक सुंदरनगर शहर से बरामद कर ली गई है। सुंदरनगर ट्रैफिक पुलिस के जवानों द्वारा चोरीशुदा बाइक (एचपी 31ए-5969) को हमसफर-पुराना बाजार-बनायक सड़क मार्ग से बरामद किया गया है। जानकारी के अनुसार वीरवार को कांगू के गांव सरोस निवासी रमन कुमार पुत्र बलदेव चंद व विजय कुमार सुंदरनगर रोजगार कार्यालय में जा रहे थे। इसी दौरान हमसफर-पुराना बाजार-बनायक मार्ग पर उन्हें डैहर से चोरीशुदा बाइक से मिलती-जुलती एक बाइक लावारिस हालत में सड़क के किनारे खड़ी हुई मिली।

इस पर उन्होंने सुंदरनगर पुलिस के ट्रैफिक विंग और बाइक के असली मालिक जमना दास उर्फ बबलू को सूचना दी। सूचना मिलते ही सुंदरनगर ट्रैफिक पुलिस के जवान और बाइक के मालिक ने आकर लावारिस बाइक के चैसी व इंजन नंबर का मिलान चोरीशुदा बाइक की आरसी से किया तो वह वही बाइक निकली। पुलिस ने मौके से बाइक को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें कि बीते शुक्रवार को गांव खरोटा में को अंजान व्यक्ति एक पुरानी बाइक (एचपी 31-8101) को सड़क के किनारे लावारिस हालत में छोड़कर चला गया था। वहीं इसी गांव के निवासी बबलू के घर से पिछली रात कोई व्यक्ति उसकी नई डिस्कवर बाइक चोरी कर ले गया था, जिस पर डैहर पुलिस चौकी की टीम ने जांच शुरू कर दी थी। वहीं एसएचओ सुंदरनगर प्रकाश चंद मिश्रा ने बताया कि मामले में चोरीशुदा बाइक सुंदरनगर के हमसफर-पुराना बाजार-बनायक सर्कुलर रोड से बरामद कर ली गई है तथा चोरों की धरपकड़ के लिए पुलिस की जांच जारी है।

Vijay