पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर युवक ने खुद को दी यह खौफनाक सजा

punjabkesari.in Wednesday, Nov 15, 2017 - 09:35 PM (IST)

पांवटा साहिब: बुधवार को गिरिपार के एक युवक ने खुद को चाकू से वार कर जख्मी कर लिया। जानकारी के अनुसार युवक ने करीब 5 बार अपने पेट में चाकू से वार किए। इस कारण उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। युवक को पांवटा साहिब अस्पताल से मैडीकल कालेज नाहन के लिए रैफर किया गया है। उधर, युवक के परिजनों ने पुलिस पर युवक के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया। युवक के परिजनों ने बताया कि पुलिस की मारपीट से परेशान युवक ने आत्महत्या करने की कोशिश की है। 

यह है मामला
दरअसल 3 दिन पहले पुरूवाला के उक्त युवक पर गांव की एक युवती को भगाने के आरोप में पुलिस ने मामला दर्ज किया था। इसके बाद उसे पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया था। परिजनों का आरोप है कि युवक को पुलिस ने बहुत पीटा और बाद में उसे छोड़ दिया। अगले दिन उसके घर फिर से पुलिस आई और उसे थाने ले जाकर फिर सख्ती से पूछताछ की जिससे परेशान युवक ने घर आकर खुद को चाकू से गोद डाला।

क्या कहती है पुलिस 
वहीं पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 3 दिन पहले युवक के खिलाफ  थाने में एक युवती के अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। युवती के पिता ने संदेह जाहिर किया है कि आरोपी युवक ने उसकी बेटी का अपहरण करने के बाद उसकी हत्या कर दी है। इसी सिलसिले में उसे पूछताछ के लिए थाने जरूर बुलाया गया था लेकिन मारपीट करने के आरोप निराधार हंै। उपमंडल पुलिस अधिकारी प्रमोद चौहान ने बताया कि युवक से किसी भी प्रकार का दुव्र्यवहार नहीं किया गया है। उससे युवती के अपहरण बारे पूछताछ की जा रही थी, कोई मारपीट नहीं हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News