Kangra: बारिश में खुली मटौर-शिमला फोरलेन की पोल, हाईवे बन गया तालाब

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2024 - 10:27 AM (IST)

बनखंडी, (राजीव शर्मा): वीरवार देर शाम हुई बारिश से मढौर-शिमला फोरलेन पर रानीताल के समीप जलभराव से फोरलेन निर्माण कंपनी की पोल खुल गई। यहां पर पानी की सही निकासी न होने के चलते हाईवे पर भारी मात्रा में जलभराव हो गया। जानकारी के अनुसार सड़क पर इतना ज्यादा पानी खड़ा देखकर पहले तो कई कार चालक रुक गए। वहीं कई वाहन चालकों ने कड़ी मशक्कत के बाद अपने वाहनों को निकाला।

सड़क पर खड़े पानी के कारण वहां से गुजर रही एक कार के अंदर पानी चला गया जिससे कार बीच सड़क पर ही बंद हो गई। भंगवार पंचायत के उपप्रधान राजीव कुमार ने बताया कि यहां पर फोरलेन कंपनी ने पानी की सही निकासी नहीं रखी है जिस वजह से पूरे हाईवे पर डेढ़-दो फीट पानी भर जाने के कारण वाहन चालक फंस गए। उन्होंने बताया कि एक गाड़ी पानी में फंस गई उसके इंजन तथा गाड़ी में पानी जाने की वजह से गाड़ी स्टार्ट ही नहीं हुई।

जिस वजह से कार चालक को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं उन्होंने कहा कि यहां पैदल चलने के लिए भी फुटपाथ नहीं है। राहगीर पानी के बीच से ही गुजरते नजर आए। वहीं बाद में फोरलेन कंपनी को इसकी जानकारी मिलते ही पानी की निकासी का काम शुरू कर दिया गया और पानी को हाईवे से निकाला गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyoti M

Related News