नगर परिषद की बैठक में गर्माया LED लाइट्स का मुद्दा, दिन में जली रहती हैं लाइटों रात को बत्ती गुल

Wednesday, Dec 18, 2019 - 05:22 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): नगर परिषद हमीरपुर की मासिक बैठक में हमीरपुर शहर में लगाई गई एलईडी लाइटों का कई जगह दिन में जलते रहने और रात को बंद रहने की शिकायतों पर नगर परिषद बैठक में मुदा गरमाया। बैठक में शिकायत पहुंचने के एलईडी लगाने वाली कंपनी के प्रतिनिधि को तलब करने पर पार्षदों की भी तीखी नोकझोंक हुई। नगर परिषद हमीरपुर की मासिक बैठक की अध्यक्षता नगर परिषद अध्यक्षा सलोचना देवी ने की । इस अवसर पर नगर परिषद उपाध्यक्ष दीप बजाज, ईओ केएल ठाकुर के अलावा पार्षद मौजूद रहे।

बैठक में शहर में होने वाले कामों को लेकर चर्चा की गई और आगामी रूपरेखा तैयार की गई। शिकायत करने वाले व्यक्ति ने बताया कि कई बार ईओ हमीरपुर दूरभाष पर एलईडी लाइटों के रात के समय में नहीं जगने की सूचना दी है लेकिन फिर भीकोई कार्रवाई नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि दिन के समय देर शाम तक एलईडी लाइटें जगी रहती है लेकिन रात को गुल हो जाती है।इस पर कंपनी के प्रतिनिधि अभिमन्यु ने कहा कि शिकायत आने के बाद लाइटों को चैक किया गया है और बिजली विभाग के द्वारा तकनीकी खामी के चलते एलईडी लाइटों में दिक्कतें पेश आ रही है।

उन्होंने कहा कि इस बारे में बिजली विभाग सहयोग नहीं करने से परेशानी आ रही है और न ही नगर परिषद सहयोग दे रहा है जिससे समस्या बढती जा रही है।इस बारें में नगर परिषद के ईओ केएल ठाकुर ने बताया कि शहर में खराब पडी स्ट्रीट लाइटों के रिपेयर करने के लिए भी निर्देश दिए है। उन्होंने बताया कि कई लाइटें दिन में ही जली रहती है इस बारे में भी बिजली विभाग और संबंधित कंपनी को अवगत करवाया है ताकि समस्या का समाधान हो सके।

Edited By

Simpy Khanna