एक बार फिर रिंग में उतरने जा रहे The Great Khali, जानिए किसके साथ होगी फाइट (Video)

Wednesday, Nov 06, 2019 - 01:40 PM (IST)

रामपुर बुशहर: पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप द ग्रेट खली एक बार फिर रिंग में उतरने जा रहे हैं। खास बात तो यह है कि उनकी यह फाइट और कहीं नहीं बल्कि भारत में होने जा रही है। कई विदेशी रेस्लर भी इसमें अपना दम दिखाएंगे। यह मुकाबले दिसंबर में देखने को मिलेंगे। हिमाचल के रामपुर में अगले महीने एमएमए की तर्ज पर अल्टीमेट फाइट लीग का रोमांच देखने को मिलेगा। 

डब्ल्यूडब्ल्यूई में भारत का नाम चमकाने वाले हिमाचल के दलीप सिंह खली इसमें आकर्षण का केंद्र होंगे। 15 दिसंबर को रामपुर के पाटबंगला मैदान में फाइट लीग होगी। इसमें कुल 10 फाइट होंगी। भारत के अलावा ब्राजील, अफगानिस्तान, रूस, थाइलैंड, अमेरिका सहित अन्य देशों के फाइटर भी आएंगे। बता दें कि 'हम फिट तो इंडिया फिट' मुहिम के तहत हिमाचल के रामपुर में अगले महीने एमएमए की तर्ज पर Ultimate Fight League (यूएफएल) का रोमांच देखने को मिलेगा। डब्ल्यूडब्ल्यूई में भारत का नाम चमकाने वाले हिमाचल के दलीप सिंह खली इसमें आकर्षण का केंद्र रहेंगे।

रामपुर में यह प्रतियोगिता युवाओं को नशे से दूर रखने और खेलों के प्रति जागरूक करने के लिए यूएफएल करवाई जा रही है। राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के 16 पुरुष और 4 महिला रेसलर भाग लेंगे। तियोगिता में जिला शिमला की ननखड़ी तहसील के कपिल देव और मंडी जिले के छतरी निवासी साहिल राणा भी रिंग में उतरेंगे।

Ekta