युवाओं को हृास करने लगी डबल इंजन वाली सरकार : अभिषेक

punjabkesari.in Thursday, Feb 13, 2020 - 04:10 PM (IST)

 

बिलासपुर : प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा ने कहा है कि डबल इंजन का दंभ भरने वाली केंद्र व प्रदेश सरकार युवाओं को हृास करने में जुटी हुई है। केंद्र सरकार तो पहले ही युवाओं की आवाज को दबाने व कुचलने में लगी हुई है तथा अब प्रदेश सरकार भी केंद्र की देखादेखी एक कदम आगे हैं। उन्होंने कहा कि आयुर्वेदिक बी. फार्मा कालेज के सरकारीकरण की मांग को लेकर बैजनाथ पहुंचे प्रशिक्षु फार्मासिस्टों की मुख्यमंत्री ने कोई सुनवाई नहीं की, उल्टे शांतिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन प्रशिक्षुओं के खिलाफ मामले दर्ज करने से उनकी आवाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि सरकार से हर वर्ग को अपेक्षा रहती है कि वे उनकी समस्याओं को सुनेंगी लेकिन भाजपा सरकार तानाशाह रवैया अपनाते हुए ओच्छी हरकतों पर उतर गई है। उन्होंने कहा कि सरकार देश की भावी युवा पीढि़ को दमनकारी नीतियों से कुचलने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार की ऐसी भी क्या मजबूरी है कि हर वर्ग को सताने का काम किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि कभी सरकार कहती है कि डबल इंजन से हिमाचल में काम होंगे लेकिन डबल इंजन कहीं दिख नहीं रहा है। जनमंच कार्यक्रम लोगों की समस्याओं को सुलझाने के लिए आयोजित किए जा रहे हैं लेकिन जो लोग सीधे मुख्यमंत्री से अपनी मांगे लेकर जा रहे हैं, उन्हें पुलिस का रौब दिखाकर डराया धमकाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जनमंच कार्यक्रम को सरकार ने अधिकारियों को सताने व उनकी बेइज्जती करने का हथियार बना लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News