संजौली कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र का शव नाले में मिला

Thursday, Jan 02, 2020 - 10:36 AM (IST)

शिमला (ब्यूरो): संजौली कॉलेज में पढ़ने वाले एक छात्र का शव लक्कड़ बाजार से संजौली जाने वाले रास्ते पर नाले में मिला है। युवक के शव मिलने से शहर में सनसनी फैल गई है। युवक की पहचान विशाल गांव अशरंग जिला किन्नौर के तौर पर हुई है। युवक संजौली कॉलेज में प्रथम वर्ष में पढ़ाई करता था। बताया जा रहा है कि युवक अपने दोस्त के साथ मंगलवार को न्यू ईयर के चलते रिज व माल रोड की तरफ घूमने आया था। भारी भीड़ होने के चलते वह अचानक गायब हो गया। पहले तो उसके दोस्त ने उसे ढूंढने की कोशिश की, लेकिन जब नहीं मिला तो पुलिस को मामले की शिकायत दी गई।

बताया जा रहा है कि युवक ने शराब का सेवन भी किया था। पुलिस ने बुधवार को जब छानबीन की तो युवक का शव लक्कड़ बाजार से संजौली जाने वाले रास्ते में एक नाले में मिला। पुलिस की प्राथमिक जांच में यह सामने आ रहा है कि शायद युवक की मौत गिरने के चलते हुई होगी। पुलिस को मौके पर से मौत के कारणों को लेकर कोई पुख्ता सबूत हाथ नहीं लगे हैं। पुलिस का कहना है कि जिस जगह पर शव मिला है वहां पर सड़क के किनारे रेङ्क्षलग भी नहीं लगी है। ऐसे में पुलिस को यह मालूम हो रहा है कि शायद शराब के नशे में यह गिर गया होगा।

एस.पी. ओमापति जम्वाल ने कहा कि एक युवक का शव पुलिस को बरामद हुआ है। फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले को लेकर गंभीरता से कार्रवाई कर रही है। प्राथमिक जांच में ऐसा लग रहा है कि शायद युवक गिर गया होगा। असली मौत के कारणों का पता तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा।


 

kirti