अनुराग ठाकुर बोले- मोदी के भय से आतंकी अपना गढ़ और राहुल अमेठी छोड़ भागे

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2019 - 04:48 PM (IST)

बिलासपुर(मुकेश) : हमीरपुर से सांसद अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर जुबानी हमला किया है। उन्होंने बिलासपुर के बरठीं में भाजयुमो के सम्मेलन में युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी के भय से जिस तरह आतंकी अपना गढ़ छोड़ने पर मजबूर हुए है उसी तरह राहुल गांधी को भी अपना नया ठिकाना ढूंढना पड़ा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ही संसदीय क्षेत्र की उपेक्षा की। जिसके परिणाम स्वरूप उन्हें अपनी परंपरागत सीट के अलावा केरल के वायनाड से चुनाव लड़ने पर मजबूर होना पड़ा। अमेठी की जनता में राहुल गांधी को लेकर भयंकर आक्रोश है और आगामी चुनावों में अमेठी से अपनी हार निश्चित देखकर राहुल को दक्षिण का रूख करना पड़ा।
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी केरल भाग गए हैं क्योंकि उन्हें डर है अमेठी के मतदाता उनसे हिसाब मांगेंगे। वैसे देखा जाए तो राहुल गांधी ने कोई नया काम नहीं किया है बल्कि अपने परिवार की परंपरा ही निभा रहे हैं। पूर्व में इनकी दादी और इनकी माता जी पर भी जब हार के बादल मंडरा रहे थे तो उन्होंने भी दक्षिण का रूख किया था। शायद उत्तर के मतदाताओं ने इस परिवार पर और इस परिवार ने उत्तर भारतीयों पर भरोसा खो दिया है। राहुल गांधी ने जो भ्रम व असत्‍य का जाल फैलाया था, उसकी सच्‍चाई अब सामने आ गई है। इससे अमेठी में उनकी जड़ें हिलने लगी हैं। इस कारण असहाय व असुरक्षित राहुल गांधी अमेठी को छोड़कर दक्षिण भारत के वायनाड चले गए हैं।
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि कुछ लोग चुनावी हिंदू होते हैं, वह सिर्फ चुनावों में मंदिर जाते हैं। अल्पसंख्यक वोटों के जरिए राजनीति की कोशिश करते हैं। राहुल ने वायनाड की सीट इसलिए चुनी क्योंकि वहां सिर्फ 49 फीसदी हिंदू हैं और वहां अल्पसंख्यक आबादी अधिक है। राहुल कहीं से भी चुनाव लड़ें मगर किसी भी सीट से चुनाव नहीं जीतेंगे।उन्होंने कहा कि पिछले 5 वर्षों में देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में विकास की नई ऊंचाइयों तक पहुंचा है और मोदी जी की विकास की गंगा ने क्षेत्रवाद व जातिवाद से ऊपर उठकर सभी समाजिक वर्गों को एक समान रूप से सिंचित किया है। इस मौके पर झंडूता के विधयाक जीत राम कटवाल, अध्यक्ष राकेश गौतम, सुभाष मिन्हास, दिनेश चंदेल, मनोज कुमार, पंकज शर्मा, राकेश ठाकुर, महेश सिपहिया सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News